Prabhat Times

जालंधर। (Strong support for Rajinder Beri in Babbi Chadda’s ward) केंद्रीय विधानसभा हलका से कांग्रेस के मौजूदा विधायक एवं उम्मीदवार राजेंद्र बेरी के समर्थन में वार्ड नंबर 52 के पार्षद विपन कुमार बब्बी चड्ढा ने जोरदार अभियान चलाया है। यहां पर विधायक राजेंद्र बेरी जब डोर टू डोर कैंपेन के लिए पहुंचे तो ऐसा लगा मानो इलाके में रैली निकल रही है। लोग घरों से निकलकर बेरी के साथ ही प्रचार अभियान में चल पड़े।
अभियान में टोनू जिंदल, अशोक कुमार, हरीश भूषण शर्मा, दर्शन कपूर, अरोड़ा परिवार शामिल हुआ और विश्वास दिलाया कि इस बार वार्ड क्षेत्र से पहले से भी ज्यादा लीड करवाएंगे। बब्बी चड्ढा ने कहा कि पंजाब में इस बार कांग्रेस और भी ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी और यह जरूरी भी है क्योंकि इसी में सबकी तरक्की है।
इससे पहले विधायक राजेंद्र बेरी ने लडोवली रोड पर वार्ड नंबर 15 के तहत आते रंजीत नगर में अभियान चलाया यहां पर पार्षद पति जगजीत सिंह जीता, पार्षद मनमोहन राजू, जोरावर सिंह, मक्खन सिंह, सुमित, लवली के साथ जब विधायक राजेंद्र बेरी अभियान पर निकले तो लोगों ने जबरदस्त स्वागत किया और विश्वास दिलाया।
जगजीत सिंह जीता ने कहा कि विधायक राजेंद्र बेरी की जीत तय है लेकिन इसे इतना मजबूत करना है कि विरोधियों के होश उड़ जाएं। उन्होंने कहा कि इस बार सरकार बनने पर राजेंद्र बेरी मंत्री बनेंगे और विधानसभा क्षेत्र के लिए अधिक से अधिक बड़े प्रोजेक्ट ला सकेंगे।

ये भी पढ़ें