Prabhat Times
जालंधर। (student dead body found in a pond dhogri jalandhar) गांव धोगड़ी के छप्पड़नुमा तालाब में दोस्तों के साथ सोमवार को नहाने गया एक बच्चा डूब गया। मंगलवार सुबह उसका शव तालाब के किनारे मिला।
सूचना मिलते ही डीएसपी हलका आदमपुर सरबजीत सिंह राय, एसएचओ आदमपुर राजीव कुमार व अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल शव को सिविल अस्पताल भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
मृतक बच्चे की पहचान सरकारी स्कूल की चौथी कक्षा में पढ़ने वाले जश्नदीप के रूप में हुई है।
बच्चे की मां अनीता व पिता बलजीत सिंह निवासी गांव धोगड़ी ने बताया कि उनका बेटा सोमवार करीब 2 बजे घर आया और स्कूल बैग छोड़कर निकल गया।
जश्नदीप शाम तक घर नहीं लौटा, जिसकी गांव में तलाश की गई। जश्नदीप के नहीं मिलने पर परिजनों ने जंडू सिंघा थाने के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी।

दोस्तों के साथ तालाब में नहाने आया था जश्नदीप

पिता बलजीत ने कहा कि उन्हें आज सुबह करीब 7 बजे पता चला कि उनके बच्चे का शव तालाब में पड़ा है। उन्होंने तुरंत जंडू सिंघा पुलिस को सूचना दी।
डीएसपी हलका आदमपुर सरबजीत सिंह राय, एसएचओ आदमपुर राजीव कुमार व अन्य कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की।
एसएचओ राजीव कुमार ने कहा कि जश्नदीप और उसके कुछ दोस्त तालाब में नहाने आए थे। बगल के खेत में काम करने वाले किसान ने बच्चों को चिल्लाकर कहा कि तालाब गहरा है।
आवाज सुनते ही कुछ बच्चे मौके से चले गए, लेकिन जश्नदीप वही रह गया। इस कारण उसकी तालाब में डूबने से मौत हो गई।
जश्नदीप की मां अनीता ने बताया कि उनके दो बेटे और एक बेटी है। पुलिस जांच में जश्नदीप के दोस्तों से पूछताछ के बाद पूरा मामला पता चला।
फिलहाल पुलिस ने धारा-174 कार्रवाई करते हुए बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया है।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14