Prabhat Times
तरनतारन। बीती अर्धरात्रि पंजाब के तरनतारन जिला में बड़ा हादसा हुआ है। नाईट डियूटी कर रहे पुलिस चौकी घरियाला के इंचार्ज सब-इंसेप्कटर अमृतपाल सिंह की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। जिसमें सब-इंस्पैक्टर अमृतपाल सिंह की दुःखद मृत्यु हो गई और उनका साथी गनमैन घायल हो गया। चर्चा है कि वे अवैध खनन करने वाले लोगो की गाड़ी का पीछा कर रहे थे। लेकिन फिलहाल इस तथ्य की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।
जानकारी के मुताबिक ये घटना पट्टी तरनतारन रोड स्थित माही रिजार्ट के पास गाड़ी बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। पटियाला शहर निवासी सब इंस्पेक्टर अमृतपाल सिंह की पोस्टिंग पुलिस चौकी घरियाला में थी। सब इंस्पेक्टर अमृतपाल सिंह बीती रात नाईट डोमिनेशन पर थे। पता चला है कि वे अपने दोस्त व गनमैन के साथ प्राईवेट गाड़ी में थे।
चर्चा है कि वह रात को इलाके में संदिग्ध लोगों का आधी रात को पीछा कर रहे थे। माही रिजार्ट के पास मोड़ पर गाड़ी अचानक बेकाबू होकर पेड़ से टकराई और खेतो में पलट गई।
सब इंस्पेक्टर अमृतपाल सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। पता चला है कि सब इंस्पेक्टर अमृतपाल सिंह की हादसे में मौत पर एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने दुख ज़ाहिर करते हुए जांच के आदेश दिए हैं।
ये भी पढ़ें