SUBWAY के शौकीन लोगों के लिए राहत भरी खबर, पढ़ें क्या

Prabhat Times
जालंधर। कोरोना वायरस के कारण सहम बढ़ता जा रहा है। जिस कारण लोग घरों से बाहर खाना तो दूर जाना तक अब पसंद नहीं करते। लेकिन इसी बीच सब-वे के शौकीन शहरवासियों के लिए राहत भरी खबर आई है।
पता चला है कि जालंधर में हाईवे पर हवेली रेस्तरां के साथ स्थित सब-वे आऊटलेट तथा शहर में नकोदर चौक के निकट स्थित आउटलैट के सारे स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
सब-वे आऊटलेट के मैनेजर हरप्रीत सिंह ने बताया कि उनके दोनो आउटलेट पर शुरू से ही कोविड-19 नियमों का सख्ती से पालन किया जाता है।
जिस दिन से सरकार ने आउटलेट खोलने की अनुमति दी तो उसके बाद से सेहत विभाग के निर्देशों के मुताबिक कोविड -19 नियमों का पालन किया गया।
हरप्रीत सिंह ने बताया कि बीते दिन उनके दोनो आउटलेट पर सारे स्टाफ के कोरोना टेस्ट करवाए गए थे। हरप्रीत सिंह ने बताया कि आज शाम राहत भरी रिपोर्ट मिली है।
हरप्रीत सिंह के मुताबिक हाईवे पर स्थित और नकोदर चौक के निकट स्थित सब-वे आउटलेट के सारे स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव मिली है।
हरप्रीत सिंह ने बताया कि उनके दोनो आउटलेट पर सोशल डिस्टैंसिंग, सेनीटाइज़र इत्यादि कोविड 19 नियमों का पालन सख्ती से किया जाता है।
हरप्रीत ने बताया कि सब-वे की प्राथमिकता शुरू से ही ग्राहकों की सेहत-स्वास्थ्य ही रहा है।
उन्होने कि सब-वे द्वारा कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए ग्राहकों को बेहतर क्वालिटी के फूड प्रोडक्ट उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।