Prabhat Times
जालंधर। (sudhir sangwan used tantrik to keep sonali phogat under control) बीजेपी (BJP) नेता और सोशल मीडिया स्टार (Social Media Star) सोनाली फोगाट की हत्या (Sonali Phogat Murder) के मामले में पुलिस (Police) कार्रवाई कर रही है लेकिन इसी बीच एक और चौंकाने वाला दावा किया गया है.
सोनाली फोगाट के करीबी रहे एक शख्स ऋषभ बेनीवाल (Rishabh Beniwal) ने सनसनीखेज जानकारी दी है.
ऋषभ बेनीवाल ने दावा किया है कि आरोपी सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को वश में रखने के लिए तांत्रिक का इस्तेमाल करता था, इसके लिए उसने कई बार फार्म हाउस पर तांत्रिक को बुलाया था.
सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान समेत पुलिस इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस के गिरफ्त में सुधीर सांगवान के अलावा सुखविंदर सिंह, एक कथित ड्रग पैडलर और गोवा के कर्लिज रेस्टोरेंट का मालिक है.

ऋषभ बेनीवाल ने सुधीर सांगवान पर लगाए और भी आरोप

ऋषभ बेनीवाल ने सुधीर सांगवान पर और भी आरोप लगाए हैं. ऋषभ ने कहा, ”सोनाली की बेटी यशोधरा को भी सुधीर से खतरा है, मेरी मौजूदगी में उसने सोनाली से बुरा बर्ताव किया था.
उसके पास कुछ तो था जिससे सोनाली उसकी बात मानती थी. सोनाली को मैंने उसके क्रिमिनल रिकॉर्ड की बात बताई थी.
किसानों के साथ फ्रॉड की बात.” ऋषभ बेनीवाल ने आगे कहा कि रोहतक में सुधीर सांगवान की क्रिमिनल फाइल है. ऋषभ ने कहा, ”सब्सिडी दिलाने के नाम पर किसानों से करोड़ों का फ्रॉड किया गया.”
सुधीर सांगवान के कथित फ्रॉड के शिकार हुए किसान अमित दांगी ने एबीपी न्यूज से कहा, ”सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट के साथ किसानों के पास आता था, उसके खिलाफ 420 के आरोप है.
जिन किसानों के साथ धोखाधड़ी हुई, उनके साथ सोनाली फोगाट का वीडियो भी मौजूद है.” अमित दांगी ने कहा कि किसानों के आयुर्वेदिक उत्पाद को सोनाली फोगाट अपने फार्म हाउस पर उगाना चाहती थीं.

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14