Prabhat Times
जालंधर। (Suicide Attempt Facebook Live Jalandhar) इस समय की बड़ी खबर जालंधर से हैं। जालंधर के लांबड़ा के व्यक्ति ने फेसबुक पर लाईव होकर कथित तौर पर जहरीली वस्तु निगल ली। जहरीली वस्तु निगलने वाले धर्मपाल बख्शी ने फेसबुक पर लाईव होकर करतारपुर विधानसभा हल्का के विधायक, जालंधर देहात में तैनात सब-इंस्पैक्टर समेत कुछ लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है। धर्मपाल बख्शी को प्राईवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बता दें कि आज लांबड़ा के रहने वाले धर्मपाल बख्शी ने फेसबुक पर लाईव हुआ। धर्मपाल बख्शी ने विधायक सुरिन्द्र चौधरी व कई लोगों के नाम लेकर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए। धर्मपाल बख्शी ने कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा कई सालों से प्रताड़ित किया जा रहा है और विधायक द्वारा गऊशाला को हटाने की कोशिश की जा रही है। इन्ही कारणों के चलते उसे प्रताड़ित किया जाता है। इतने कहते हुए धर्मपाल बख्शी ने सफेद रंग की बोतल से कथित तौर पर जहरीली वस्तु निगल कर आत्महत्या का प्रयास (Attempt) किया। इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है। धर्मपाल बख्शी अस्पताल में उपचाराधीन है।
जबकि दूसरी तरफ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जालंधर देहात पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ द्वारा चिट्टी निवासी हरजीत सिंह को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया गया है। हरजीत सिंह की बहिन ने पुलिस में बीते दिन शिकायत दी है कि ईलाके के रहने वाले धर्मपाल बख्शी के बेटे द्वारा उनसे केस रफा दफा करने के लिए 4.5 लाख रूपए की मांग की जा रही है। जालंधर देहात पुलिस के अधिकारी द्वारा नाम न छापने की शर्त पर बताया कि सारे मामले की इनवेस्टीगेशन शुरू की गई है। जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। उधर, इस घटना संबंधी विधायक सुरिन्द्र चौधरी से संपर्क नहीं हो सका।

देखें वीडियो

धर्मपाल बख्शी द्वारा सुसाईड की कोशिश से पहले लाई वीडियो

ये भी पढ़ें