Prabhat Times
जालंधर। पत्नी की बेवफाई से तंग आकर युवक ने अपने दोनो बच्चों के साथ जहर (Poision) निगल लिया। युवक व उसके दोनो बच्चों को गंभीर हालात में नकोदर के अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां आज युवक जसप्रीत सिंह व उसकी 5 साल की बेटी मनरूप की मृत्यु हो गई है। बेटे सहज (7) की हालात गंभीर बताई गई है। उधर, पता चला है कि जसप्रीत की पत्नी अमनप्रीत टिकटॉक, इंस्टाग्राम स्टार है।
ये घटना जालंधर देहात के अंर्तगत आते थाना नूरमहल के गांव पंडौरी की है। जानकारी के मुताबिक युवक जसप्रीत सिंह की शादी लगभग 7 साल पहले हुई थी। दंपत्ति के दो बच्चे सहज और मनरूप हैं। पता चला है कि जसप्रीत की पत्नी कुछ सप्ताह पहले उसे छोड़ कर चंडीगढ़ चली गई। जिसे लेकर जसप्रीत द्वारा उसे वापस लाने के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
चर्चा है कि महिला ने चंडीगढ़ में दूसरी शादी कर ली थी। जिस कारण अब वह जसप्रीत से तलाक देने के लिए दबाव बना रही थी। लेकिन जसप्रीत नहीं माना। बताया जा रहा है कि बीती देर रात जसप्रीत ने अपने बच्चों को भी जहरीली वस्तु खिलाई और खुद भी खा ली।  देर रात तीनों को नकोदर के अस्पताल लाया गया। पता चला है कि आज सुबह ही जसप्रीत व उसकी बेटी मनरूप की मृत्यु हो गई है। बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है वीडियो!

पता चला है कि जसप्रीत की पत्नी अमनदीप द्वारा अपनी वीडियो बना कर टिकटॉक, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जाती थी। जिसके चलते वे कुछ समय पहले चंडीगढ़ चली गई। उधर, जानकारी मिली है कि अमनप्रीत कौर कुछ माह से वीडियो और फोटो खींच कर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थी। 

महिला पर केस दर्ज-एस.एच.ओ.

संपर्क करने पर थाना नूरमहल के एस.एच.ओ. गुरविन्द्र सिंह ने बताया कि सुबह जसप्रीत व उसकी बेटी की मृत्यु हो गई है। प्रारंभिक जांच में यही कारण सामने आया है कि जसप्रीत अपनी पत्नी द्वारा दूसरी शादी किए जाने से परेशान था। इस संबंध में जसप्रीत की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया जा रहा है। एस.एच.ओ. गुरविन्द्र सिंह ने बताया कि सुनने में आया है कि अमनदीप द्वारा टिकटॉक पर वीडियो बनाई जाती थी। लेकिन फिलहाल इस बारे में वे कुछ नहीं कह सकते। 

ये भी पढ़ें