Prabhat Times
जालंधर। (Nurse Suicie, Jalandhar) महानगर जालंधर से बड़ी खबर है। जालंधर के मखदूमपुरा में स्थित शिवालिक अपार्टमैंट में रहती नर्स की संदिग्ध हालात में मृत मिली है। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।
जानकारी के मुताबिक दोपहर बाद शिवालिक अपार्टमैंट, मखदूमपुरा में रहती रजिया सुल्ताना का शव फ्लैट में फंदे से लटकता मिला। सूचना मिलते ही थाना नम्बर 4 की पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस के मुताबिक रजिया सुल्ताना जालंधर के केयरमैक्स अस्पताल में बतौर नर्स काम करती थी और यहां फ्लैट में किराए पर रहती थी। पुलिस के मुताबिक रजिया सुल्ताना फिल्लौर के गांव कंडौला खुर्द निवासी मोहम्मद सोढ़ी सुल्तान की बेटी है।
मौके से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की ने फंदा लगाकर जान दी। घर के एक हिस्से में कुछ कांच के टुकड़े भी बिखरे मिले हैं। चर्चा है कि घटना का खुलासा उस समय हुआ जब एक लड़का वहं आया और उसने फ्लैट का दरवाजा तोड़ कर शव नीचे उतारा।
थाना नम्बर 4 की पुलिस का कहना है कि जब वे मौके पर पहुंचे तो शव नीचे जमीन पर ही पड़ा था। अब तक की जांच में फिलहाल कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं हुआ है। रजिया सुल्ताना ने सुसाईड क्यों की, फिलहाल कहना मुश्किल है। जांच में इन तथ्यों का खुलासा होगा।

ये भी पढ़ें