Prabhat Times
जालंधर। (Suicide Jalandhar) महानगर जालंधर से बडी खबर सामने आई है। जालंधर के मिट्ठापुर ईलाके में पंजाब पुलिस के रिटायर कर्मचारी के बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
घटना की जांच के बाद ये वजह सामने आई है कि बीते दिन मोहन पाल सिंह की पत्नी की मृत्यु हो गई। पत्नी की मृत्यु का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने अपने लाईसैंसी रिवाल्वर से खुदकुशी कर ली।
थाना नम्बर 7 के ईलाके में पड़ते मिट्ठापुर में ड्राईवर मोहनपाल ने खुद को गोली मार ली। वारदात की सूचना मिलते ही ए.सी.पी. हरिन्द्र सिंह गिल, थाना नम्बर 7 के एस.एच.ओ. रशमिन्द्र सिंह सिद्धू पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। मामले की जांच में पता चला कि मोहन पाल ने फायर अपने लाईसैंसी रिवाल्वर से किया है।
पुलिस जांच के दौरान मृतक मोहन पाल के पिता दलीप सिंह ने ब्यानों में कहा कि वे पंजाब पुलिस से रिटायर है। उसके बेटे की शादी किरणजीत कौर वासी लतीफपुरा के साथ 19 साल पहले हुई थी। करीब एक साल से वे अपने मायके परिवार के साथ रह रही थी। वे खाना देने के लिए आती थी।
रात के समय किरणजीत कौर के जीजा ने फोन पर बताया कि किरणजीत की मृत्यु हो गई है। वे सभी लाश लेकर मोहनजीत के घर आ गए। किरणजीत कौर की लाश देख कर मोहनपाल सिंह आपे से बाहर हो गया और दूसरे कमरे में जाकर उसने लाईसैंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाईड कर ली। ए.सी.पी. हरिन्द्र सिंह गिल का कहना है कि घटना संबंधी धारा 174 सी.आर.पी.सी. के तहत कार्रवाई की गई है।
ये भी पढ़ें