जालंधर (ब्यूरो): महानगर से आज शाम एक और बुरी खबर मिली है। थाना नंबर 2 के अंर्तगत आते महेन्द्रू मोहल्ला में प्रतिष्ठित मोमबत्ती कारोबारी के जवान बेटे ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबक देर शाम चरणजीतपुरा/महेन्द्रू मोहल्ला निवासी राजेश कुमार का प्रवीण कैंडल के नाम से मोमबत्ती बनाने का कारोबार है। आज शाम उनके बेटे साहिल (22) ने अपने घर में ही फंदा लगा लिया।

घटना संबंधी जब उसके परिजनों को पता चला तो हड़कंप मच गया। साहिल को गंभीर हालात में तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत करार दिया गया। मृतक के पिता ने बताया कि साहिल का एक लड़की के साथ संपर्क था। जनवरी महीने में वे आस्ट्रेलिया चली गई। शनिवार रात लड़की का फोन आया तो उसने साहिल से बात करवाने की बात कही। लेकिन रात ज्यादा होने के कारण उसे कहा गया कि वे अगले दिन बात कर ले।

लेकिन अगले दिन लड़की के पिता द्वारा साहिल व उनके फोन नंबर ब्लाक करवा दिए गए। जिससे परेशान होकर साहिल ने जान दे दी।

थाना नंबर 2 के अडीशनल एस.एच.ओ. अश्वनी नंदा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अडीशनल एस.एच.ओ. मृतक के परिवार का मोमबत्ती बनाने का कारोबार है। उन्होने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाईड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

उन्होने कहा कि परिवार के ब्यान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। परिजनों के ब्यान कलमबद्ध करके हर तथ्य की गहराई से जांच की जाएगी और बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।