Prabhat Times

चंडीगढ़। (sumanjot kaur claimed to be navjot sidhu sister made serious allegations) विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अमेरिका में रहने वाली एक महिला डाक्टर ने बड़ा दावा किया है। महिला डा. सुमन तूर ने कहा कि वह पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की बड़ी बहन हैं। सुमन तूर ने सिद्धू पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सुमन कहा कि वह आज लोगों से मदद मांगने आई हैं।
सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने प्रापर्टी पर कब्जा करने के लिए मां को बेघर किया। सिद्धू झूठ बोल रहे हैं कि उनके मां-बाप अलग हो चुके थे, लेकिन वह झूठ नहीं बोलेंगी। सुमनजोत कौर ने कहा कि वह नवजोत सिंह सिद्धू से 13 वर्ष बड़ी हैं।
सुमन तूर ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू उसकी मां और बाप के अलग होने संबंधी झूठ बोलते रहे हैं। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू की सास जसवीर कौर ने हमारा घर बर्बाद कर दिया है। मैं कभी भी अपने पैतृक घर में नहीं जा सकी। अमेरिका के न्यूयार्क में रहने वाली नवजोत सिद्धू की बहन सुमन तूर से जब यह पूछा गया कि वह इतने सालों बाद आज चुनाव के समय आरोप क्यों लगा रही हैं तो उन्होंने कहा कि मैं वह आर्टिकल जुटाना चाहती थी, जिसमें नवजोत सिद्धू ने मेरे मां और बाप के अलग होने संबंधी बयान दिया है।
उन्होंने कहा कि मैं चुनाव के कारण ऐसा नहीं कर रही हूं, बल्कि मुझे एक आर्टिकल के जरिए यह जानकारी मिली है कि नवजोत सिद्धू ने मेरी मां के बारे में यह बयान दिया था कि वह और उसके पिता तब अलग हो चुके थे, जब वह 2 साल के थे। उनका अपनी मां और बहनों के साथ कोई रिश्ता नहीं है।
सुमन ने कहा कि जो सिद्धू अपने परिवार का नहीं हुआ वो किसी और का क्या होगा। नवजोत सिद्धू ने पैसे के पीछे मां लावारिस कर दिया। भले ही सिद्धू ने करोड़ों कमाए हों, पर वह परिवार का न हो सका। बहन सुमन ने कहा कि उन्होंने सिद्धू को कई मैसेज भेजे कि उससे बात कर ले, लेकिन भाई ने उसे ब्लाक कर दिया।
सुमन ने कहा कि उसकी एक बहन भी थी। उसकी मौत हो चुकी है। जब बहन की मौत हुई तो भांजी अकेली थी। वह स्पेशल चाइल्ड थी। सुमन उसे उसे अमेरिका ले गई। सुमन तूर ने कहा कि भाई सिद्धू हर चीज को प्रूफ के साथ बताता है। वह चाहती हैं कि मां का प्रूफ भी जरूर दें।

ये भी पढ़ें