Prabhat Times
चंडीगढ़। (Sunil Jakhar Questioned Harish Rawat Statement) चरणजीत सिंह चन्नी आज पंजाब के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे हैं। चन्नी के शपथ ग्रहण समारोह में राहुल गांधी भी शामिल हो रहे हैं। लेकिन शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले अचानक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) द्वारा किए गए ट्वीट से एक बार फिर हड़कंप मच गया है। कहीं न कहीं नवजोत सिद्धू की राजनीति का शिकार हुए सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) के ट्वीट से स्पष्ट हो गया है कि अभी सबकुछ ठीक नहीं हुआ।

रावत के ब्यान पर जाखड़ का ट्वीट

कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने सोमवार को हरीश रावत के पंजाब में अगला चुनाव नवजोत सिद्धू के नेतृत्व में लड़ने के बयान पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में चरणजीत चन्नी के शपथ ग्रहण के दिन ही यह बयान चौंकाने वाला है। यह मुख्यमंत्री के अधिकार को कमजोर करने की संभावना है, साथ ही उनके चयन को भी नकारता है।

जाखड़ ने किया ये ट्वीट

कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मुख्यमंत्री के रूप में चरणजीत चन्नी के शपथ ग्रहण के दिन, रावत का यह कथन कि “चुनाव सिद्धू के नेतृत्व में लड़े जाएंगे”, चौंकाने वाला है. इससे मुख्यमंत्री के अधिकार को कमजोर होने की संभावना है.

कैप्टन आएंगे या नहीं असमंजस बरकरार

शपथग्रहण से पहले चरणजीत सिंह चमकौर के कतलगढ़ साहिब गुरुद्वारा पहुंचे जहां उन्होंने परिवार के साथ गुरद्वारे में मत्था टेका। रविवार को काफी उठापटक के बाद चरणजीत सिंह चन्नी को विधायक दल का नेता चुना गया था। आज होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी न्योता भेजा गया है। जिस पर चन्नी ने भरोसा दिया कि कैप्टन उनके शपथ कार्यक्रम में जरूर शामिल होंगे। हालांकि अभी अमरिंदर सिंह की ओर से इसपर कुछ भी नहीं कहा गया है। उनके समारोह में जाने पर सस्पेंस बरकरार है।

ये भी पढ़ें