Prabhat Times
जालंधर। सूर्या इंकलेव में पेश आ रही समस्याओं को लेकर आज सूर्या इंकलेव डिवेल्पमैंट सोसाइटी (Surya Enclave Development Society) के सदस्य जालंधर सेंट्रल हल्के के विधायक राजेन्द्र बेरी से मिले। सोसाइटी पदाधिकारियों ने विधायक बेरी को इंप्रूवमैंट ट्रस्ट द्वारा भेजे जा रहे नोटिस तथा ईलाकावासियों को पेश आ रही समस्याओं से अवगत करवाया गया।
इस बारे में जानकारी देते हुए सोसाइटी के अध्यक्ष मुकेश वर्मा ने बताया कि विधायक राजेन्द्र बेरी के दफ्तर में मीटिंग की गई। इस अवसर पर मुकेश वर्मा ने विधायक राजेंद्र बेरी से इनहासमैनट पर वन टाइम सेटेलमेंट पर बात हुई।
मुकेश वर्मा ने कहा है कि इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में जो राशि के हिसाब से सूर्य एनक्लेव वासियों को जो नोटिस भेजे हैं वह सरासर गलत है। माननीय हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट ने जो अवार्ड इंप्रूवमेंट ट्रस्ट पर लगाया है इंप्रूवमेंट ट्रस्ट उससे कई गुना ज्यादा पैसे का नोटिस भेज रहा है जोकि सरासर गलत है।
सोसाइटी ने माननीय कोर्ट के हिसाब से लगाए हुए पैसे का हिसाब बना कर विधायक को दे दिया है। विधायक राजेन्द्र बेरी ने भरोसा दिया है कि इस हिसाब से ही पैसे चार्ज किए जाएंगे।
सोसायटी अध्यक्ष मुकेश वर्मा, महासचिव जसजीत सिंह, मुख्य सलाहकार पीएल कोहली, संरक्षक नरेश मित्तल, सलाहकार तरजीत सिंह आदि ने सूर्य एनक्लेव वासियों को पेश आ रही समस्याओं के बारे में विधायक को अवगत करवाया।
सोसाइटी पदाधिकारियों ने कहा कि पिछले काफी सालों से सड़कें टूटी हुई है, नई सड़के बनाने का कार्य शुरू किया गया था, जोकि बीच में ही रुका हुआ है। 10 मरला ब्लॉक में 6 माह पहले एल.ई.डी. लाइटस लगाई जानी थ, लेकिन नहीं लग पाई।
विधायक बेरी ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही 10 मरला ब्लॉक और सूर्य एनक्लेव का सभी एरिया एलईडी लाइट से रोशन कर दिया जाएगा। पेश आ रही पीने के पानी की समस्या समेत अन्य समस्याओं को भी जल्द दूर किया जाएगा।

ये भी पढ़ें