Prabhat Times

नई दिल्ली। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह का पता अब सीबीआई लगाएगी। हर रोज इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कभी सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल सामने आती है तो कभी रिया चक्रवर्ती की।

इस केस से जुड़ा एक बड़ा खुलासा एक न्यूज चैनल ने किया है जिसमें पता चला है कि सुशांत की एक व्यक्तिगत डायरी थी जिसके कुछ पन्ने फटे हुए पाए गए हैं।

एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान फोरेंसिक एक्सपर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े कई खुलासे किये हैं। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने बताया कि उन्हें एक डायरी मिली है जिसके कुछ पन्ने फटे हुए हैं।

इस डायरी के पहले पेज पर बीमारी का नाम लिखा हुआ है लेकिन उसके आगे के तीन-चार पन्ने गायब हैं। फोरेंसिक एक्सपर्ट का कहना है कि पता नहीं वह क्या हो सकता है और किसने वह पन्ने फाड़े होंगे, ऐसा कुछ भी कहा नहीं जा सकता।

फोरेंसिक एक्सपर्ट ने यह बात अपनी फॉरेंसिक रिपोर्ट में लिखी है। इसके अलावा फोरेंसिक एक्सपर्ट का कहना है कि उन्हें कोई खून के धब्बे नहीं मिले हैं और ना ही वह पंखा मुड़ा हुआ मिला है जिस पर सुशांत सिंह राजपूत को लटका हुआ पाया गया।

खबरों के मुताबिक सुशांत की यह डायरी अब सीबीआई के पास है। वहीं जब इस बारे में सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पीठानी से पूछताछ की गई तो उन्होंने पहले तो बताया कि उन्हें कोई फटे पन्ने नहीं दिखे।

लेकिन फिर उन्होंने यह भी कहा कि खुद ही सुशांत अपनी डायरी के पन्ने फाड़ दिया करते थे। वहीं बात करें उस पंखे की जिससे लटक कर सुशांत ने आत्महत्या की तो अभी तक पंखे के ज्यादा न मुड़े हुए की कोई छानबीन नहीं हुई है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बुलावे पर शुक्रवार को पूछताछ के लिए 12 बजे मुंबई ऑफिस पहुंचीं थीं। वह रात करीब 8.35 बजे ईडी कार्यालय से बाहर निकलीं।