Prabhat Times
मुंबई। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सुशांत के मामले में दिलजीत से अपनी आवाज उठाने की अपील की। उसने हैशटैग जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत और हैशटैग ग्लोबल प्रेयर्स मीट फॉर एसएसआर जैसे हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए। दिलजीत ने इसके जवाब में कहा, ‘भाई सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था लाइफ में, सुसाइड वाली बात डाइजेस्ट तो नहीं होती।
गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ का कहना है कि वह अपनी जिंदगी में सुशांत से दो बार मिले हैं और उनके सुसाइड किए जाने की बात उन्हें नहीं पच रही है।
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सुशांत के मामले में दिलजीत से अपनी आवाज उठाने की अपील की।
उसने हैशटैग जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत और हैशटैग ग्लोबल प्रेयर्स मीट फॉर एसएसआर जैसे हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए।
दिलजीत ने इसके जवाब में कहा, ‘भाई सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था लाइफ में, सुसाइड वाली बात डाइजेस्ट तो नहीं होती। जानदार बंदा था यार, बाकी आई नो पुलिस अपना काम कर रही है। हमें वेट करना चाहिए। आई होप सच सबके सामने आएगा।’
दिलजीत इससे पहले भी सुशांत के बारे में सोशल मीडिया पर बात कर चुके हैं। 30 जून को किए गए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने सुशांत को जानदार बंदा कहकर बुलाया था।
उसी दौरान दिलजीत ने यह भी बयां किया था कि वह सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने के फैसले से खुश नहीं हैं। उन्होंने अपने एक पोस्ट के जरिए कहा था,’यह तो थिएटर में ही रिलीज होनी चाहिए।’

पूर्व मैनेजर ने जताई हत्या की आशंका

सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। अंकित का कहना है कि सुशांत की उनके स्टाफ ने ‘हत्या’ की है। उन्होंने कहा कि सुशांत कभी भी अपने दरवाजे बंद करके नहीं सोते थे। उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि स्टाफ के सदस्यों ने दरवाजा क्यों नहीं तोड़ा? वो इंतजार क्यों करते रहे।
सुशांत की मौत को ‘हत्या’ करार  देते हुए अंकित ने कहा कि एक्टर अपनी जान नहीं ले सकता, क्योंकि वह एक सकारात्मक इंसान थे।
अंकित ने कहा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायल हो रहा हैं, जिसमें दीपेश नाम का एक शख्स नजर आ रहा है। मैंने जब सुशांत के यहां से जॉब छोड़ी तो दीपेश को काम पर रखा गया था।
उनकी मुख्य जिम्मेदारी सुशांत की देखभाल करना था। अंकित ने एक्टर के साथ काम करने के अपने समय को याद करते हुए कहा कि सुशांत कभी भी अपने बेडरूम का दरवाजा बंद करके नहीं सोते थे। उन्होंने सवाल किया कि अगर हाउस स्टाफ ने सुशांत के रूम का दरवाजा बंद देखा तो उसे तोड़ा क्यों नहीं।