Prabhat Times

मुंबई:सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में फैंस के बीच सीबीआई जांच की मांग तेज हो रही है। इधर, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया है।

सोशल मीडिया पर सुशांत के डेथ केस को लेकर फैंस का कहना है इस मामले में सीबीआई की जांच होनी चाहिए। इस बीच एक चिट्ठी देश के गृहमंत्री अमित शाह तक भी पहुंचाई गई है।

लेकिन अभी खबर आ रही है कि अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में समर्थ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लगातार उठ रही सीबीआई जांच की मांग के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने खुद इस मामले में दखल दिया था। अमित शाह ने सीबीआई जांच की मांग वाली चिट्ठी को कार्रवाई के लिए आगे बढ़ाया था। यह जानकारी पूर्व सांसद पप्पू यादव ने दी थी।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सुसाइड मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। सुब्रमण्यम स्वामी ने पत्र में लिखा, ‘मेरे सहयोगी वकील इश्करण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड पर कुछ रिसर्च की है।

मुझे यकीन है कि सुशांत की अकाल मृत्यु के बारे में आप जानते हैं। हालांकि पुलिस एफआईआर दर्ज़ करने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है, मैंने मुंबई में स्थित अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं।’

इसके अलावा चिराग पासवान, पप्पू यादव समेत बिहार के और कई नेताओं ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत की मौत के एक महीने बाद ट्वीट कर कहा था कि सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच होनी चाहिए। इसके लिए एक्ट्रेस ने अमित शाह से दरख्वास्त की थी।

ये भी पढ़ें