Prabhat Times
तरनतारन। पाकिस्तान सीमा से सटे तरनतारन एरिया में आज पुलिस व अपराधियों मे मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. मलकीत सिंह को गोली लगी है।
थानेदार मलकीत सिंह को अस्पताल दाखिल करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक तरनतारन के थाना भिखीविंड में तैनात ए.एस.आई. मलकीत सिंह को सूचना मिली थी की अपराधिक गतिविधियों मे संलिप्त खतरनाक गैंगस्टर और कई केसों मे वांछित अपराधी गांव पूहला मे छिपा हुआ है।

सूचना मिलते ही ए.एस.आई. मलकीत सिंह ने अपनी टीम सहित संभावित जगह पर छापेमारी कर दी। लेकिन इससे पहले की पुलिस टीम अपराधी को काबू कर पाती, उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में ए.एस.आई. मलकीत सिंह घायल हो गया। घायल मलकीत सिंह को पुलिस कर्मचारियों ने अस्पताल दाखिल करवाया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों की टीम ने गांव की घेराबंदी कर दी है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर को काबू करने के लिए पुलिस टीम द्वारा सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है।
बता दें कि तरनतारन ईलाके में नशा तस्करोी मे संलिप्त अपराधियों की गतिविधियां चलती रहती है। सीमा पार से भेजे जाने वाली नशे की कंसाईनमैंट इस ईलाके के पेशेवर अपराधियों द्वारा दूसरे जिलों, या राज्यो में पहुंचाई जाती हैं।
Share the information