Prabhat Times

जालंधर। (The daughters of the country are not safe under the BJP rule) आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि बीजेपी के शासन में हमारे देश की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने भाजपा की अनदेखी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह शर्म की बात है कि हमारे ओलंपिक और राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेताओं को बीजेपी सांसद के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराने के लिए धरना देना पड़ रहा है।

शनिवार को आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग, जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन जगतार सिंह संघेड़ा और आप नेता व पूर्व हॉकी खिलाड़ी सुरिंदर सिंह सोढ़ी के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मीत हेयर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी बेशर्म हैं।

हम जैसे भारतीय शर्मिंदा हैं कि पूरी दुनिया देख रही है कि कैसे हमारे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को इंसाफ के लिए धरना देना पड़ रहा है।

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एफआईआर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ रहा है।

आप नेता ने कहा कि बीजेपी के राज में यह कोई नई बात नहीं है। भाजपा ने एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया, जिसके खिलाफ पहले से 40 मामले दर्ज थे।

इतना ही नहीं उन्हें एक स्पोर्ट्स फेडरेशन का अध्यक्ष भी बना दिया। इससे ज्यादा गलत और असंवेदनशील कुछ नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी नीरव मोदी, विजय माल्या, अडानी, नोटबंदी और कई अन्य मामलों पर चुप रहे लेकिन उनके आवास से सिर्फ चाार किमी दूर धरने पर बैठे ये खिलाड़ी न्याय मांग रहे हैं। इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी को बोलना चाहिए और कार्रवाई करनी चाहिए।

हेयर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम उस राजनीतिक दल से न्याय और संवेदनशीलता की उम्मीद कर रहे हैं, जिसने रेप और हत्या के दोषी कुलदीप सेंगर जैसे लोगों को संरक्षण दिया है।

लेकिन बीजेपी की यही विचारधारा है। यह सब लोग जानते हैं कि भाजपा बलात्कारियों, हत्यारों और अपराधियों को संरक्षण देती रही हैं।

उन्होंने पूछा कि जब देश की ओलंपियन सुरक्षित ही नहीं हैं, तो इसे देखने के बाद माता-पिता अपने बच्चों को खेलों में भाग लेने की अनुमति कैसे देंगे?

आप नेता मीत हेयर ने बृजभूषण सिंह को बर्खास्त करने और भाजपा से निष्कासित करने व गिरफ्तार करने की मांग की।

उन्होंने केंद्र सरकार से कहा कि वह हमारे खिलाड़ियों की बात सुने और उनकी मांगों को पूरा करे।

उन्होंने कहा कि एशियाई खेल और ओलंपिक नजदीक आ रहे हैं। इन खिलाड़ियों को अपने खेल और अभ्यास पर ध्यान देना चाहिए लेकिन वे यहां अन्याय के खिलाफ लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे देश का नाम रौशन करने वाले खिलाड़ी इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं लेकिन बीजेपी और मोदी को सिर्फ अपने वोट बैंक की चिंता है।

हेयर ने कहा कि आम आदमी पार्टी इन खिलाड़ियों के साथ खड़ी है और हम इनके लिए लड़ेंगे।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1