Prabhat Times

मुंबई: अनलॉक के बाद टीवी और फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर आ रही हैं। टीवी के कई सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई हैं।

वहीं, कुछ नए एपिसोड तो टीवी पर प्रसारित होना भी शुरू हो गए हैं। इस बीच उन लोगों के लिए एक अच्छी खबर हो जो टीवी पर आने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो और उनकी टीम की दीवानी है।

‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्द ही नया एपिसोड आने वाला है, लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया। धमाकेदार वीडियो को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आने वाले एपिसोड कितने मजेदार होने वाले हैं।

‘द कपिल शर्मा शो’ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शो का हर किरदार लोगों के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया।

सोनी टीवी प्रोमो शेयर करते हुए लिखता है कि लौट आएंगी वे खुशियां और वे जोक्स, क्योंकि हम कर रहे हैं रीस्टार्टसेफ्ली। जल्द ही लौट रहे हैं द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ।

दर्शक बेसब्री से शो के नए एपिसोड्स का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कई वीडियोज शेयर किए थे।

जिनमें ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े कॉमेडियन्स सैनेटाइजेशन और टेंपरेटर चेक जैसे सेफ्टी मेजर्स फॉलो करते दिखाई दिए थे।

इस वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती के साथ-साथ भारती सिंह भी नजर आई थी। शो की शूटिंग शुरू करने से पहले सभी एंट्री लेते ही खुद को पूरी तरह सैनेटाइज करते और टेंपरेचर चेक करते दिख दिए थे।

वहीं, अर्चना पूरण सिंह ने शूटिंग के कुछ वीडियो शेयर किए थे, जिसमें देखा जा सकता था कि सेट पर शूटिंग की तैयारी चल रही है। इसके साथ ही सेट पर कोरोना वायरस को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कपिल शर्मा सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़े रहे। वो सोशल मीडिया के जरिए कई बार फैंस के सवालों के सीधे तौर पर जवाब देते दिखाई दिए थे।

देखें Promo