Prabhat Times

जालंधर। (The support received by Raman Arora family in Harnamdaspura gave sleep to opponents) जालंधर सेंट्रल विधानसभा सीट पर चुनावी मुकाबला बहुत ही दिलचस्प होता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार रमन अरोड़ा को मिल रहे भारी समर्थन से विरोधियों की नींद उड़ गई है।
जिस तरह से रमन अरोड़ा और उनके परिवार को डोर टू डोर अभियान में लोगों का साथ मिल रहा है उसे देखते हुए लगता है कि लोगों का मन चुनावों से पहले ही रमन अरोड़ा को विधायक बनाने का हो गया है।
आज हरनामदासपुरा क्षेत्र में रमन अरोड़ा की पत्नी गीता अरोड़ा और बेटी ऊर्जा मदान द्वारा पारिवारिक महिलाओं के साथ डोर टू डोर जनसम्पर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान इलाका निवासियों ने एकजुट होकर कहा कि क्षेत्र के विकास तरक्की और खुशहाली के लिए इस बार रमन अरोड़ा को ही भारी मतों से जीत दिलाकर क्षेत्र से विधायक बनाएंगें।
इस दौरान रमन अरोड़ा की पत्नी गीता अरोड़ा ने कहा कि आप की सरकार आने पर महिला सशक्तिकरण की नीतियां बनाई जाएंगी व इन नीतियों को संजीदगी से लागू भी किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में आप की सरकार बनती है तो 18 साल की उम्र से ऊपर हर महिला को महीने में 1000 रुपए दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अब तक बेरोजगारी भत्ता, विधवा पेंशन, बुढ़ापा पेशन योजना तो सबने सुना था लेकिन महिलाओं से संबंधित ऐसी योजना के बारे में पहली बार सुन रहे हैं।
आम आदमी पार्टी की तरफ से पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी ने महिलाओं के हितों की सुरक्षा के लिए कदम उठाए हैं । रमन अरोड़ा की बेटी ऊर्जा मदान ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल जी पर भरोसा जताया और उनका बिजली-पानी का बिल माफ हो गया। मतलब लोगों में यह संदेश साफ जा चुका है कि केजरीवाल जी चुनाव से पहले जो वादा करते हैं, निभाते भी हैं।
ऊर्जा मदान ने कहा कि पंजाब में महिलाओं के भविष्य को और उज्जवल बनवाने के लिए आप की सरकार जरूरी है। इसीलिए हम सभी को एकजुट होकर 20 फरवरी को रमन अरोड़ा जी को अधिक से अधिक मतों से विजय बनाना चाहिए।

आम आदमी पार्टी की जनहितैषी नीतियों पर लोगों को पूरा भरोसा : रमन अरोड़ा

विधानसभा हलका जालंधर सेंट्रल से आप प्रत्याशी रमन अरोड़ा ने बशीरपुरा में जनसम्पर्क के दौरान लोगों से वोट मांगे। रमन अरोड़ा ने कहा कि आप की जनहितैषी नीतियों पर लोगों को पूरा भरोसा है और लोग रिकार्ड मतों से आप की जीत सुनिश्चित बनाएंगे।
अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने लोगों को वह सुविधाएं प्रदान की, जो आज तक कोई नहीं दे सका। लोगों के बिजली के बिल माफ हुए। लोगों को कम दाम पर बिजली की सहूलियत मिली। महिलाओं को फ्री बस की सुविधा दी गई है।
उन्होंने वादा किया कि जिस तरह से दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने काम किए हैं वैसे ही पंजाब में वह सभी काम किए जाएंगे। अरोड़ा के अनुसार आप की सरकार आने पर पूरे जालंधर सेंट्रल के हर मोहल्ले में दिल्ली की तरह मोहल्ला क्लिनिक खोली जाएगी जहां लोगो को फ्री में इलाज और दवाइयां मिलेगी।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा ही आम लोगों की बात करती है और उनके हकों पर पहरा देती है जबकि दूसरी पार्टियों ने हमेशा ही आम लोगों को ठगने का काम किया है, यही वजह है कि लोग अब आम आदमी पार्टी को पंजाब में सत्ता देने का मन बना चुके है।

ये भी पढ़ें