Prabht Times
जालंधर। (Theft in Jalandhar) महानगर में दिन निकलते ही चोरी की वारदात हुई है। जालंधर शहर के बीचो बीच बस्ती अड्डा चौक के निकट स्थित हार्डवेयर मार्किट में एक साथ चार दुकानों की बैकसाईड से ताले तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात में एक दुकान से लगभग सवा लाख का नुकसान बताया गया है। एक दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में दो चोर देखे गए हैं। थाना नम्बर 2 की पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक सुबह मार्किट खुलते ही जब बस्ती अड्डा स्थित हार्डवेयर मार्किट में दुकानदाकर अपनी दुकान पर पहुंचे तो हड़कंप मच गया। सबसे पहले लद्धा सिंह, सतनाम सिंह के मालिक पहुंचे तो दुकान की बैक साईड से शटर लगभग एक फीट ऊंचा उठा हुआ था। चोरी की आशंका होते ही जब जांच की तो पता चला का गल्ले में रखे लगभग सवा लाख रूपए चोरी हो चुके हैं। इसी बीच उन्होने देखा कि साथ वाली दुकान राम सिंह एडं सन्ज़ तथा लद्धासिंह कश्मीरा सिंह दुकानें के शटर भी बैक साईड से ही खुले हुए हैं। उन्होने तुरंत दुकान मालिकों को बुलाया।
पता चला है कि चोर साथ लगती एक और दुकान चड्डा हार्डवेयर ट्रेडर में भी घुसे। सुबह दुकानदारों द्वारा थाना नम्बर 2 की पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पता चला है कि सिर्फ एक ही दुकान पर सवा लाख की नकदी चोरी हुई है। बाकी दुकानों पर ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि चड्डा हार्डवेयर ट्रेडर्ज़ की दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में दो चोरों को देखा गया है। पुलिस द्वारा फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें