Prabhat Times
होशियारपुर। (Thief Arrested Hoshiarpur) बेटी की शादी के लिए पाई पाई जोड़ कर बनाए गए गहने चोरी की वारदात जिला होशियारपुर की पुलिस ने ट्रेस की है। पुलिस ने चोरी के मामले में संलिप्त तीन महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी के लगभग 20 लाख रूपए के मूल्य के सोने व डायमंड के गहने बरामद किए हैं।
होशियारपुर के अरोड़ा कालोनी निवासी हरजिन्द्र कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे बेटी के साथ वैक्सीन लगवाने गई थी। आधे घण्टे बाद लौटी तो घर चोरी हो चुकी थी। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और उसने अपनी बेटी की शादी के लिए लगभग 20 लाख रूपए मूल्य के गहने, 50 हज़ार रूपए जोड़े थे। जिसे चोर चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात से परिवार टूट गया। सूचना मिलते ही एस.एस.पी. होशियारपुर नवजोत माहल ने तुरंत वारदात ट्रेस करने के लिए एस.पी. इनवेस्टीगेशन रविन्द्रपाल संधू, एस.पी. मनदीप सिंह के नेतृत्व में सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पेक्टर शिव कुमार, थाना माडल टाऊन के एस.एच.ओ. करनैल सिंह पर आधारित टीम गठित की।
एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि पुलिस टीम ने ज्वालाजी से लौट रहे मोटर साईकलों पर सवार 5 लोगों को काबू किया। गिरफ्तार आरोपियों में 3 महिलाएं व दो युवक शामिल हैं। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गग्गी उसकी पत्नी जन्नतद, काला उसकी पत्नू शक्कू तथा आशा को गिरफ्तार किया। एस.एस.पी. ने बताया कि आरोपियों के पास से हरजिन्द्र कौर के घर से चोरी किए गए 20 लाख रूपए मूल्य के गहने, नकदी इत्यादि चोरीशुदा सामान बरामद किया। एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि बरामद ज्यूलरी व अन्य सामान पीड़ित महिला हरजिन्द्र कौर को सौंप दिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में और भी वारदातें हल होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें