Prabhat Times
जलालाबाद। (three children died by drowning in the sarovar of gurudwara in fazilka) जिले के गांव शेर मोहम्मद में बने गुरुद्वारा परिसर में माथा टेकने के लिए आए 3 बच्चों की सरोवर में डूबने से मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि कुल 5 बच्चे सरोवर में नहाने के लिए खड़े थे। लेकिन उनमें से पहले एक का पांव फिसला, जिसको बचाने के लिए दो बच्चे और आगे आए। लेकिन वह भी डूब गए।
इस बारे में बाकी दोनों बच्चों ने आकर लोगों को बताया और उन्हें बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया गया। लेकिन अस्पताल में पहुंचने पर डाक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित किया।
मृतकों में 12 वर्षीय दरोगा निवासी हरप्रीत सिंह, सुखेरा बोदला निवासी प्रिया 10 वर्षीय व जंडवाला भीमेशाह निवासी सीरत 10 वर्षीय के रूप में हुई है।
इसमें एक बच्चा व दो बच्चियां शामिल है, जिनकी उम्र 8 से 10 साल के बीच है।
इस बारे थाना अमीरखास पुलिस के प्रभारी हरबंस लाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव शेर मोहम्मद के गुरुद्वारा परिसर के सरोवर में 3 बच्चों के डूबने से मौत हुई है जिसके बाद वह सरकारी अस्पताल में पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।
उन्होंने बताया कि तीनों बच्चों की आयु 8 से 10 साल के बीच है और तीनों आपस में रिश्तेदार है। इन बच्चों के माता-पिता गांव शेर मोहम्मद के आसपास धान की बिजाई में लगे हुए थे।
परिवार को इस बारे में पता चलने पर अभिभावकों व रिश्तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल है। थाना प्रभारी ने बताया कि वहां के हालातों को लेकर अभी जानकारी हासिल की जा रही है जबकि परिवार वाले अभी कुछ भी बताने की हालत में नहीं है। 

ये भी पढ़ें