Prabhat Times
चंडीगढ़। सेक्टर-9 सी स्थित एसको बार में रविवार देर रात डांस फ्लोर पर डांस करने को लेकर हुई नोकझोंक के बाद कुछ युवकों ने टिक-टॉक स्टार सौरव गुर्जर फायरिंग कर दी।
गोली सौरव की जांघ में लगी और वह बुरी तरह से घायल होकर जमीन पर गिर गए। क्लब के बाहर गोली चलने से हड़कंप मच गया।
क्लब कर्मियों की मदद से घायल सौरव गुर्जर को पीजीआई ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार, जीरकपुर स्थित प्रीत कालोनी निवासी टिक-टॉक स्टार सौरव गुर्जर रविवार रात सेक्टर-9 सी स्थित एसको बार आए थे। क्लब के अंदर डांस फ्लोर पर नाचने को लेकर उनकी कुछ युवकों से नोकझोंक हो गई।
इसके बाद जब वह देर रात क्लब के बाहर निकलकर किसी से फोन पर बात कर रहे थे तभी युवकों ने उन पर फायरिंग कर दी।
इसमें एक गोली सौरव की जांघ में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। क्लब कर्मियों उन्हें पीजीआई लेकर पहुंचे और भर्ती कराया।
सूचना पर सेंट्रल डीएसपी कृष्ण कुमार, थाना प्रभारी के अलावा अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। बार के बाहर काफी दूर तक खून बिखरा हुआ था।
मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची और और सबूत इकट्ठा कर वीडियोग्राफी की। जांच में मौके से एक खोखा बरामद हुआ है। पुलिस की प्राथमिक जांच में टिक-टॉक के स्टार पर गोली चलाने में मौवीस का नाम सामने आ रहा है।
बताया गया कि मामले में दो युवतियों को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास के लोग और क्लब एसको बार के कर्मियों का बयान दर्ज करने में जुट गई। वहीं पुलिस देर तक क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी थी।