Prabhat Times
जालंधर। (Travel Agent) महानगर जालंधर से बड़ी खबर है। जालंधर मे फैले ट्रैवल एजैंटो के मक्कड़जाल में फंसा कर एक बार फिर शहर के सैंकड़ो लोग ठगे गए हैं। शहर के पी.पी.आर. मॉल में स्थित ट्रैवल एजैंट A 2 Z destination solutions के दफ्तर में ताला लग गया है। लोगों का आरोप है कि ट्रैवल एजैंसी का मालिक और कर्मचारी उनके लाखों रूपए लेकर फरार हो गए हैं।
ठगे गए लोगों ने आज ट्रैवल एजैंट के दफ्तर के बाहर जब्रदस्त हंगामा किया। सूचना मिलते ही थाना नंबर 7 की पुलिस मौके पर पहुंची है। जानकारी के मुताबिक पी.पी.आर. माल में A 2 Z destination solutions कुछ माह पहला खुला था।
जहां पर लोगों को वर्क परमिट इमीग्रेशन, टूरिस्ट वीज़ा इत्यादि का झांसा दिया जाता था। शातिर ट्रैवल एजैंट के झांसे में शहर के सैंकड़ो लोग आ गए। लेकिन आज दफ्तर बंद होने का पता चलते ही लोग दफ्तर के बाहर एकत्र हैं।
लोगों का आरोप है कि ट्रैवल एजैंट ने लाखों रूपए लिए हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों के मुताबिक हर व्यक्ति से एक लाख से ज्यादा की ठगी की है। ये भी संभावना है कि ठगी भी 100 से ज्यादा लोगों से हुई है।
मौके पर मौजूद एक कुलदीप कुमार ने बताया कि उससे वर्क परमिट के नाम पर डेढ लाख रूपए लिए हैं। फिलहाल A 2 Z destination solutions कंपनी के किसी प्रतिनिधि या मालिक का पक्ष सामने नहीं आया है।
मौके पर मौजूद थाना नंबर 7 के ए.एस.आई. सुरजीत सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है। क्योंकि दफ्तर बंद है। जांच कर रहे हैं कि ये दफ्तर किस नाम पर रजिस्टर्ड है। जांच के पश्चात ही कार्रवाई की जाएगी।
ये भी पढ़ें