Prabhat Times

जालंधर। (Tributes paid to DIPS founder Gurbachan Singh ji on his first death anniversary) डिप्स के संस्थापक गुरबचन सिंह जी की पहली पुण्यतिथि पर डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट में उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करके याद किया गया।
इस मौके पर डिप्स चेन की सीईओ मोनिका मंडोत्रा, डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट की प्रिंसिपल मीनाक्षी मेहता, डीईआरडीबी के एडवाइजर व समूह डिप्स चेन संस्थान के सदस्यों ने उन्हें फूल अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी।
डिप्स चेन के संस्थापक और चेयरमेन सरदार गुरबचन सिंह को याद करते हुए उनके सुपुत्र एमडी सरदार तरविंदर सिंह ने कहा कि उनके पिता की प्रगति और समय के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने की सोच ने आज डिप्स को सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थानों की पंक्ति में प्रथम कर दिया है।1
उन्होंने ढिलवां गांव से डिप्स संस्थान का बीज लगाया था जो आज वट वृक्ष का रूप धारण कर बच्चों को शिक्षित कर रहा है। जीवन में हमेशा उनकी कमी रहेगी। हम और पूरा डिप्स परिवार उनके बताए हुए मार्ग पर आगे बढ़ते हुए शिक्षा के माध्यम से समाज को सफल बनाने का काम करेगें।
डिप्स की चेयरपर्सन जसविंदर कौर, वाइस चेयरपर्सन प्रीतइंदर कौर, सीएओ रमनीक सिंह और जशन सिंह ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित किए । उन्होंने कहा कि जिस तरह से श्री गुरबचन सिंह जी ने अपने सिद्धांतों को हमेशा पहल दी है और किसी भी मुश्किल में हिम्मत नहीं हारी उसी तरह वह भी हमेशा पक्के इरादे के साथ खुद भी आगे बढ़ेगें और डिप्स को भी आगे बढ़ाएगें।
सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने डिप्स चेन के संस्थापक और चेयरमेन गुरबचन सिंह को याद करते हुए कहा कि वह बहुत ही सरल, सौहार्द और सशक्त व्यक्तित्तव के साथ सकारात्मक और प्रगतिवादी सोच के मालिक थे।
उन्होंने डिप्स चेन की श्रृंखला शुरू कर शिक्षा के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित किए। आज डिप्स के चेन की मैनेजमेंट व स्टाफ द्वारा पूरी मेहनत की जाएगी ताकि डिप्स दिन दुगनी रात चौगनी उन्नति  कर सकें।

ये भी पढ़ें