Prabhat Times
शिमला। वार्ड नंबर 10 टुटीकंडी एरिया के विकास कार्यों में तेजी लाने के उद्देश्य से आज भाजपा के वार्ड नंबर 10 के प्रभारी रजत कोहली, जयचंद ठाकुर व अन्य पदाधिकारी शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज से मिले।
शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज के साथ बातचीत के दौरान रजत कोहली के साथ भाजपा वार्ड के अध्यक्ष जयचंद ठाकुर, रमेश जोशी, सचिव एस.के. गोयल, व अन्य सदस्य भूपिन्द्र ठाकुर, अशोक डोगरा, शिमला से युवा मोर्चा जिला कार्यकारिणी सदस्य नितिश कोहली मौजूद रहे।
बैठक के पश्चात रजत कोहली तथा जयचंद ठाकुर ने बताया कि ईलाके में विकास कार्य और तेजी से करवाने के लिए मंत्री सुरेश भारद्वाज से संपर्क किया गया।
बैठक के दौरान उन्हें ईलाके में पार्किंग की समस्या के साथ साथ असुरक्षित वृक्षों के मुद्दे पर बातचीत की गई।
रजत कोहली व जयचंद ठाकुर ने बताया कि मंत्री जी को बताया गया कि वार्ड में काफी जगह खाली है जहां पार्किंग का प्रोजैक्ट बनाने से ईलाकावासियों की पार्किंग की समस्या से समाधान मिलेगा।
ये भी बताया गया कि वार्ड वासियों के घरों के ऊपर से कई असुरक्षित वृक्ष पेड़ पौधे हो चुके हैं। जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
रजत कोहली व जयचंद ठाकुर ने बताया कि मंत्री जी ने सारी समस्याओं को ध्यान से सुनने के साथ ही तुरंत संबंधित अधिकारियों को सारी समस्या हल करने के लिए तुरंत कहा। अधिकारियों को निर्देश दिए गए के निर्धारित समय में सभी शिकायतें दूर कि जाएं।