मुंबई (ब्यूरो): टेलीविजन अभिनेता सुशील गौड़ा ने मांड्या स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का सही कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

मगर उनके निधन से फैंस के साथ पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री स्तब्ध है। मालूम हो, दिवंगत अभिनेता की उम्र 30 वर्ष से अधिक थी और उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया था।

फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाना चाहते थे सुशील

रिपोर्ट के अनुसार, सुशील गौड़ा ने मंगलवार (7 जुलाई) को सुसाइड किया था। उन्हें धारावाहिक अंतपुरा में अपने किरदार के लिए याद किया जाता है। इसके अलावा सुशील कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करना चाह रहे थे।

एक अभिनेता के अलावा वह एक फिटनेस ट्रेनर भी थे। सुशील गौड़ा ने आगामी फिल्म सालगा में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। इसमें दुनिया विजय प्रमुख भूमिका में हैं।

सुशील की मौत से हैरान हैं दुनिया विजय

सुशील गौड़ा की मौत की खबर से हैरान दुनिया विजय ने फेसबुक पर लिखा, ‘जब मैंने पहली बार उसे देखा तो मुझे लगा कि वह एक हीरो मटेरियल है।

फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्होंने हमें भी छोड़ दिया। समस्या जो भी थी, आत्महत्या इसका जवाब नहीं है। मुझे लगता है कि इस साल मौतों का सिलसिला खत्म नहीं होगा।

यह केवल कोरोना वायरस के कारण नहीं है, लोग विश्वास खो रहे हैं क्योंकि उनके पास नौकरी नहीं है जो उन्हें जीवन जीने के लिए पैसा दे सकती है। संकट से दूर मजबूत बने रहने के लिए ये सही समय है।’

सदमे में हैं को-स्टार

सुशील की सह-कलाकार अमिता रंगनाथ ने कहा, ‘मुझे अपने दोस्त से खबर मिली। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह नहीं है।

वह बेहद मृदुभाषी व्यक्ति था, जो कभी अपना आपा नहीं खोता था। यह जानकर बहुत दुख हुआ कि उसने हमें इतनी जल्दी छोड़ दिया। उनके पास मनोरंजन उद्योग में अधिक हासिल करने की प्रतिभा थी।’

ये भी पढ़ें