Prabhat Times
नई दिल्ली। तमिल टीवी इंडस्ट्री के एक्टर इंद्र कुमार (Indra Kumar) की मौत ने सभी को चौंका दिया है. उनके फैंस उनकी मौत से सदमें में हैं. 25 साल के इंद्र कुमार ने कल यानी 19 फरवरी को आत्महत्या (Indra Kumar Suicide) कर ली थी.
इंद्र कुमार ने तमिलनाडु के पेरंबलूर में अपनी एक दोस्त के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी. रिपोर्ट्स के अनुसार एक फिल्म देखने के बाद इंद्र गुरूवार को अपनी दोस्त के घर गए थे. अगले दिन वो मृत पाए गए.
इंडस्ट्री में इंद्र कुमार के दोस्तों को इस खबर के बाद गहरा सदमा लगा है. इस खबर के सामने आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर इंद्र कुमार को श्रद्धांजलि भी दी. एक रिपोर्ट के मुताबिक इंद्र कुमार श्रीलंका के शरणार्थी थे जो अपने परिवार के साथ चेन्नई में रहते थे.
रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर इंद्र कुमार ने इसलिए आत्महत्या कि क्योंकि उनके इंडस्ट्री में मौके नहीं मिल रहे थे. वो उससे काफी दुखी थे.
पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और  जांच शुरू हो चुकी है. इंद्र कुमार के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है. इंद्र कुमार का शरीर उनकी दोस्त के घर में पंखे ले लटका मिला था. कुछ ही वक्त में एक्टर के दोस्तों ने पुलिस को फोनकर इस बात की जानकारी दी.
पुलिस ने इंद्र कुमार के शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक इस मामले पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. तमिल टेलिविजन इंडस्ट्री में ऐसा लग रहा है जैसे मुश्किल वक्त चल रहा है. पिछले कुछ महीनों में टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों की मौत हो चुकी है.
कुछ वक्त पहले वीजे चित्रा ने भी सुसाइड किया था. कुछ दिन पहले ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद सुसाइड कर लिया था.

ये भी पढ़ें

Share the information