Prabhat Times
मुंबई। पुलिस ने क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया (Savdhaan India) जैसे टीवी शो में काम करने वाली दो अभिनेत्रियों (TV Actresses) को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर अपने दोस्त के घर से तीन लाख 28 हजार रुपये चोरी का आरोप है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनो पैसों की कमी से जूझ रही थी। उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता हैं वहां रहने के लिए दोनों कुछ दिन पहले आए थे। वहां पहले से एक पेइंग गेस्ट रह रही थी जिसका लाखों रुपए चुराकर दोनों रफूचक्कर हो गईं थी। गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस ने दोनों एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है।
दरसअल यह मामला तब का है जब आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को यह दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट बनकर गई थी। उसी दौरान उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे तीन लाख 28 हजार लेकर वहां से भाग गए। पेइंग गेस्ट द्वारा आरे पुलिस को आशंका जाहीर करते हुए टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर उसने अपने पैसों की चोरी करने की बात कही। पुलिस जांच के दौरान सोसाइटी के प्रांगण में लगे सीसीटीवी के फूटेज जांच की गई तब वे दोनों बाहर जाते हुए दिखीं।
मामला सामने आने के बाद दोनों से पूछताछ हुई, लेकिन इस दौरान दोनों ने मौन साध रखा था। जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ-साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईं और जुर्म कबूल कर लिया। आरे पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 60 हजार रुपए बरामद कर लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश किए। कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें