मंबई (ब्यूरो): इन दिनों आम से लेकर खास तक शख्स अपनी सुरक्षा के लिए घरों में समय बिता रहा है। इस दौरान बॉलीवुड और टीवी इंड्स्ट्री से जुड़े लगभग सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं। ये सभी अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं।हाल ही में इंडस्ट्री की जानी-मानी कॉमेडिन भारती सिंह भी कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में जब उन्हें पता चला कि लॉकडाउन बढ़ गया है तो इस पर बात करते हुए वो रोने लगीं और रोते हुए उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।दरअसल, हाल ही में भारती ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपने बेड पर लेटी हैं और कह रही हैं- ‘मैंने सुना है कि लॉकडाउन बढ़ गया है… अच्छी बात है, घर पर रहो अपनी फैमिली के साथ… रह ही रहे हैं और क्या’… इतना कहते ही भारती फूट-फूट कर रो पड़ती हैं।

रोते हुए वो अपनी मां को याद कर रही हैं। इस वीडियो में वो रोने के दौरान अपने मुंह में कपड़ा भी दबाए दिख रही हैं। हालांकि, ये भारती की एक मजाक भरा वीडियो है, वो वाकई में नहीं रो रही थीं।वहीं इस वीडियो का कैप्शन भी भारती ने काफी मजेदार दिया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘क्या सच्ची में लॉकडाउन आगे बढ़ गया है? वाह! अच्छी बात है यार मैं बहुत खुश हूं’।

इस कैप्शन के साथ उन्होंने कई हंसने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं और #stayhome #staysafe #stayhealthy हैशटैग के जरिए अपने फॉलोवर्स को कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने की अपील भी की है।बता दें कि इन दिनों बाकी सेलेब्स की तरह भारती सिंह भी अपने घर पर ही समय बिता रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ लगातार एक्टिव हैं।

भारती अपने सोशल एकाउंट पर फैंस को कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए जागरुक तो करती ही हैं इसके साथ ही कई दिलचस्प पोस्ट के जरिए उनका मनोरंजन भी करती दिखाई देती हैं।

देखें Video

https://www.instagram.com/p/CA0TxfJgblh/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again