Prabhat Times
चंडीगढ़। (Two Deputy CM Punjab) पंजाब में वरिष्ठ नेता सुखजिंदर रंधावा का सी.एम. पद के लिए नाम फाईनल होते ही बड़ा ब्यान सामने आया है. सुखजिन्द्र रंधावा ने कहा कि मैं कैप्टन साहब से गुज़ारिश करूंगा कि हम भी उन्हीं का चेहरा हैं. हम सब कैप्टन साहब को लेकर चले आज भी हमारे लिए उनकी वही इज़्ज़त है जो पहले से, परिवार में विवाद होते हैं लेकिन परिवार फिर इकट्ठा हो जाता है. मैंने हमें कैप्टन साहब को पिता की तरह से समझा. उन्होंने भी मुझे बेटे जैसा ही माना है.
इसी बीच पता चला है कि सुखजिन्द्र रंधावा द्वारा राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मिलने के लिए समय मांगा। बताया जा रहा है कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा ऐलान करते ही राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने के लिए अपना दावा पेश करेंगे। बता दें कि सुखजि्नद्र रंधावा पंजाब में कैप्टन सरकार में जेल मंत्री के तौर पर सेवाएं दे चुके हैं।

ये दो होंगे डिप्टी CM

Deputyपंजाब की सत्ता में फेरबदल हो गया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुखजिन्द्र रंधावा को सी.एम. बना दिया गया है। उनके साथ ही कांग्रेस हाईकमान ने पंजाब में दो डिप्टी सी.एम. भी फाईनल किए हैं। जिनमें भारत भूषण आशु तथा अरूण चौधरी के नाम शामिल हैं। दोनो के नाम डिप्टी सी.एम. के लिए फाईनल हो गया है। कांग्रेस हाईकमान ने सिख समुदाए से सी.एम. तथा हिंदू तथा दलित समाज से दो डिपटी सी.एम. नियुक्त करके राज्य में हर समाज को बनता प्रतिनिधित्व देकर बैलेंस किया है।

ये भी पढ़ें