शादी की खुशियां मातम में बदली, भीषण सड़क हादसे में ननद-भाभी की मौत

women

Prabhat Times

होशियारपुर। (two died in truck collision in hoshiarpur) रिश्तेदारी में होने वाली शादी की तैयारियों संबंधी खरीदारी करने घर से निकली ननद-भाभी की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि देवर गंभीर रुप से घायल हो गया। मामला होशियारपुर के कस्बा चब्बेवाल के गांव मेहना का है। हादसा होशियारपुर चब्बेवाल रोड पर हुआ। मृतकों की पहचान कश्मीरा (27) पत्नी राजेश, रजनी (16) पुत्री सेमा निवासी मेहना के रुप में हुई है। घायल की पहचान रोहन (18) पुत्र सेमा निवासी मेहना के रुप में हुई है।
हादसा उस समय हुआ जब रोहन अपनी बहन व भाभी के साथ चब्बेवाल अड्डा में खरीददारी करने के लिए आया था। इस दौरान एक ट्रक ने गलत तरीके से ओवरटेक करते हुए उन्हें टक्कर मार दी। जिस कारण मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और सभी सड़क पर जा गिरे। राहगीरों ने तुरंत घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने कश्मीरा व रजनी को मृत घोषित कर दिया। जबकि रोहन का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

कपड़े बनने के लिए देने जा रहे थे तीनों

अस्पताल में उपचाराधीन रोहन ने बताया कि कुछ दिन बाद उसके चाचा के बेटे की शादी है। घर में शादी का माहौल है और सभी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। रोहन ने बताया कि उसकी भाभी व बहन ने भी शादी में पहने वाला सूट बनाना था। जिसके लिए उन्होंने आना तो होशियारपुर था परंतु इस दौरान चब्बेवाल अड्डे पर सूट पर लगाने के लिए लेस का सामना लेना था। वह जैसे ही चब्बेवाल अड्डे के पास पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और उसने गलत ढंग से ओवरटेक कर दिया। इसी चक्कर में वह ट्रक की चपेट में आ गए और हादसा हो गया। और वह तीनों सड़क के बीच जा गिरे। उसे बाद उसे कुछ नहीं पता। वह बेसुध हो गया था। उसे जब होश आया तो वह अस्पताल में था।
हादसे के बाद मौके से ट्रक चालक फरार होने की कोशिश करने लगा, जिसे राहगीरों ने पीछा कर काबू कर लिया। जिसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने आरोपित को काबू कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें