Prabhat Times
पटियाला। (two youths murdered in patiala with in 10 hours) पंजाब में अपराधिक वारदातें रूकने का नाम नही ले रही है। पंजाब सरकार की कोशिशों के बावजूद राज्य में रोजाना हत्या की वारदातें हो रही हैं।
दो दिन पहले गुरदासपुर में 4 लोगों के मर्डर के बाद पटियाला में 10 घंटे के अंदर ही 2 विभिन्न इलाकों में कत्ल हो गए।
पंजाबी यूनिवर्सिटी के सामने प्रोफेसर कालोनी इलाके में कबड्डी खिलाड़ी धर्मेन्द्र सिंह को मंगलवार रात गोलियां मार कत्ल कर दिया। घटना देर रात की बताई जा रही है।

झगड़े का समझौता करवाने आया था धर्मेंद्र सिंह

बताया जा रहा है कि उक्त युवक किसी झगड़े के समझौते के सिलसिले में बातचीत करवाने के लिए गया था। इस दौरान दूसरे गुट ने फायरिंग कर दी और गोली लगने से उसकी मौत हो गई।
थाना अर्बन एस्टेट पुलिस इस मामले में कत्ल केस दर्ज कर जांच कर रही है। फायरिंग में मरने वाले का पूरा नाम धर्मेंद्र सिंह है जो दौन कला गांव बहादुरगढ़ पटियाला का रहने वाला था।
धर्मेंद्र सिंह कबड्डी प्लेयर है। धर्मेंद्र सिंह की रात एक गोली लगने से मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि इस वारदात के तार भी लारैंस बिश्नौई गैंग से जुड़े हैं.

श्री काली माता मंदिर के नजदीक भीड़ के सामने हत्या

कत्ल की दूसरी वारदात श्री काली माता मंदिर के नजदीक बुधवार सुबह करीब 5 बजे हुई है। यहां एक 19 साल के युवक को चाकू मारकर कत्ल कर दिया गया है।
नवरात्र के चलते श्री काली माता मंदिर के नजदीक काफी भीड़ रहती है। बावजूद इसके आरोपितों ने कत्ल को अंजाम दे दिया। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।
गौरतलब है कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की हालत काफी नाजुक हो चुकी है। कुछ दिन पहले लुधियाना में भी कांग्रेस के एक वार्ड प्रधान की अकाली समर्थकों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें