जालंधर के UCO Bank में हुई डकैती ट्रेस

dhaliwal

Prabhat Times

जालंधर। (Uco Bank robbery trace, jalandhar) महानगर जालंधर के इंडस्ट्री एरिया में स्थित यूको बैंक में 6 दिन पहले दिन दिहाड़े हुई डकैती की वारदात कमिश्नरेट पुलिस ने सुलझा ली है।
कमिश्नरेट पुलिस ने वारदात में संलिप्त तीन लुटेरों में से एक लुटेरे को हिरासत में ले लिया है। जबकि दो अन्य लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस वीरवार सुबह इस बारे में प्रैस कान्फ्रैंस कर खुलासा करेगी।
बता दें कि 6 दिन पहले इंडस्ट्री एरिया स्थित यूको बैंक में दिन दिहाड़े तीन लुटेरे घुसे और गन प्वाईंट पर लगभग 15 लाख रूपए और बैंक में मौजूद कस्टमर्स से गहने लूट कर फरार हो गए थे। लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।
सूचना मिलते ही कमिश्नरेट पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। वारदात से लेकर अब तक लगातार पुलिस जांच कर रही है।
अति सुविज्ञ सूत्रो से पता चला है कि पुलिस ने देर शाम बस्तीयात ईलाके के एक पेशेवर अपराधी के भाई को हिरासत में ले लिया है।
वारदात में उसकी संलिप्तता स्पष्ट हो चुकी है। ये भी पता चला है कि वारदात को अंजाम देने वाेल दो युवक प्रवासी है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने हिरासत में लिए गए बस्तीयात ईलाके के युवक से लूट की ज्यादातर राशि भी बरामद की है।
इन तथ्यों की फिलहाल अधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही। सूत्रों का कहना है कि पुलिस इस मामले में वीरवार को प्रैस कान्फ्रैंस करेंगे।

ऐसे हुई वारदात ट्रेस

सूत्रों के मुताबिक वारदात का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की। ॉ
पता चला है कि पुलिस ने बैंक की तरफ से भागे लुटेरों को सोढ़ल रोड़ और फिर चंदन नगर, मिट्ठा बाजार की तरफ जाते सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए।
पुलिस को सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर लुटेरों का सुराग मिला और आज पुलिस ने बस्तीयात ईलाके से एक य़ुवक को हिरासत में ले लिया। 

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14