Prabhat Times
जालंधर। पत्रकारों के वैलफेयर के लिए गठित यूनाईटिड मीडिया क्लब (United Media Club) ने तेजी से काम शुरू कर दिया है। कोरोना वैक्सीन आने के पश्चात पत्रकारों के लिए वैक्सीनेशन कैंप आयोजित करने की मांग आज यूनाईटिड मीडिया क्लब के प्रयासों से पूरी हो गई।
जालंधर के डी.सी. घनश्याम थौरी के निर्देशों पर आज रेड क्रास भवन में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस कैंप में 45 साल और उस से ऊपर की उम्र के लगभग 50 पत्रकार और उनके परिजनों ने कोरोना वेक्सीन लगवाई।
यूनाईटिड मीडिया क्लब के प्रधान सुक्रांत सफरी ने डीसी घनश्याम थोरी का भी धन्यवाद करते हुए कहा कि डी.सी. ने पत्रकारो के वैलफेयर के लिए वैक्सीनेशन कैंप को मंजूरी देकर सराहनीय काम किया है। सुक्रांत सफरी ने कहा कि भविष्य में भी उन्हें जिला प्रशासन की तरफ से सहयोग मिलता रहेगा।इस दौरान डॉक्टर कमलदीप कौर एम ओ, कमलेश एएनएम, राजवीर कौर एएनएम, परमिंदर कुमार सीओ के साथ एपीआरओ गुरविंदर सिंह सिंह की टीम के सहयोग से ये कैंप लगाया गया।
क्लब के चेयरमैन सुनील रुद्रा ने स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम और एपीआरओ गुरविंदर सिंह का आभार व्यक्त किया। वहीं सीनियर वाइस प्रधान टिंकू पंडित ने कैंप में आए सारे पत्रकार भाइयों का भी आभार व्यक्त किया।
ये भी पढ़ें