Prabhat Times
जालधर। माडल टाऊन मोबाईल एसोसिएशन एवं सैनोरिटा इवैंटस की तरफ से माडल टाऊन मार्किट में शनिवार को मुफ्त कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयाेजन किया गया। ज़िला प्रशासन के सहयोग से लगाए गए इस कैंप में 200 लोगाों को मुफ्त वैक्सीन लगाई गई।
इस संबधी जानकारी देते हुए राजीव दुग्गल व रमेश लखनपाल ने बताया कि कैंप में मश्हूर पंजाबी सिंगर गुरलेज़ अख्तर, कुलविंदर कैली, कंठ कलेर, फिरोज़ खान, मंगी माहल उपस्थित हुए। इस अवसर पर इन्होंने लोगों को प्रेरित किया, कि जिन लोंगाों की वैक्सीन लगनी रह गई है, वह फोरन वैक्सीन लगवाएं। ताकि सरकार व प्रसासन द्वारा चलाई जा रही कोविड वैक्सीनेशन की इस विशेष मुहिम को कामयाब करते हुए, कोरोना महामारी को जड़ से समाप्त करने की तरफ एक बेहद एहम कदम बढ़ाया जा सके।
मश्हूर पंजाबी सिंगर कुलविंदर कैली कहा कि वैक्सीन से डरना नहीं चाहिए यह हमारी जिमेवारी बनती है हम वैक्सीन लगवाए और महामरी से अपना बचाव करे। पंजाबी सिंगर गुरलेज़ अख्तर ने कहा कि कोरोना वैक्सीन का यह जो फ्री कैंप आयोजित किया गया है यह बहुत अच्छा कदम है। लोगो को साथ देना चाहिए। यह वैक्सीन हमें लगवनी चाहिए क्योकि यह हमारे शरीर को कोरोना जैसी महामरी से लड़ने की शक्ति प्रदान करती है।
कंठ कलेर ने कहा कि यह वैक्सीन हमें लगवनी चाहिए क्योकि यह शरीर को शक्ति प्रदान करती है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवने से मुझे बहुत अच्छा लगा मुझे थोड़ा सा बुखार हुआ पर कोई को समस्या हुई वैक्सीन लगवने से हम बहुत फिट है। फिरोज़ खान ने कहा कि कोरोना को हमे हराना है उसे बुलावा नहीं देना है इसी लिए बिना डर के सावधनी बरत कर वैक्सीन लगवाए और अपने आप को और अपने परिवार को सुरक्षित रखे।
इस अवसर पर पेमा प्रधान सुरिंदर पाल ने कहा कि भारत में 135 करोड़ लोगो की आबादी है जिन में से 5 करोड़ लोग ही वैक्सीन लगवा पाये हैं। अगर इसी रफ़्तार से वैक्सीन लगती रही, तो आने वाले दिनों में भारत में वैक्सीनेशन लोगों तक नहीं पहुंच पाएगी। इसके लिए समाजसेवी संस्थाओं द्वारा ऐसे वैक्सीन कैंप लगवाए जायेंगे तभी लोगों तक यह वैक्सीन पहुंच पाएगी।
डीसीपी नरेश डोगरा ने आम जनता से वैक्सीन लगवाने की अपील की और इसी के साथ कहा कि अपनी सेहत का ध्यान रखे, कसरत करे और अपने घरों में सुरक्षित रहे. पार्षद अरूणा अरोड़ा ने डी.सी घनश्याम थोरी का शुक्रिया किया और कहा, कि पहले भी मॉडल टाउन में वैक्सीन कैंप आयोजित किये जा चुके है। और आगे भी ऐसे भी लगते रहेंगे। ताकि जल्द से जल्द सभी लोगों को वैक्सीन का लाभ मिल सके।
माडल टाऊन शापकीपर्ज़ एसोसिएशन के चेयरमैन लखबीर सिंह घुम्मन (लाली) ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवानी बेहद जरूरी है। मास्क पहनें, सोशल डिस्टैंसिंग का ध्यान रखें। और घरों में सुरक्षित रहें। आग्रेनाईज़ेशन फार प्रोटैक्शन आफ ह्यूमन राईटस (रजि.) के प्रदेश प्रधान संदीप शर्मा ने विशेष तौर पर कैंप में आकर सभी सदस्यों को सम्मानित किया व कहा, कि इसी तरह से हम सब मिलकर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वाह करते रहेंगे, तो बड़ी जल्दी कोराना जैसी महामारी से निजात पा सकेंगे।
माडल टाऊन मोबाईल एसोसिएशन के चेयरमैन मोनू मेहता के इलावा सुखबीर सिंह सुखी, आशु सिंगला, ऋषि वर्मा, योगेश सोढी, राजेश वर्मा, संजीव दुग्गल, गगन आनंद, आकाश बजाज, करण मलिक,, रणदीप सिंह, सरबजीत सिंह, सुरबीर सिंह, मनबीर सिंह, गगन वडु, विक्की जुनेजा, प्रिंस जुनेजा, रोहित, राम कुमार, मनु मेहता आदि माजूद थे।

ये भी पढ़ें