Prabht Times

कोरोना महामारी को हराने के लिए सभी को वैक्सीन लगानी चाहिए:सुक्रांत सफरी

जालंधर। यूनाइटेड मीडिया क्लब की तरफ से पत्रकार भाईचारे के लिए होटल सेखों ग्रैंड नजदीक नामदेव चौंक, जालंधर में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप की अध्यक्षता यूनाइटेड मीडिया क्लब के प्रधान सुक्रांत सफरी ने की। यह कैंप सुबह 10 बजेे से शुरू हुआ और दोपहर के 2 बजे तक चलाया गया। इस कैंप में तमाम पत्रकारों और उनके परिवार वालोंं ने वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगवाई। उसके अलावा प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया से जुड़े तमाम पत्रकारों ने वैक्सीन लगवाई।
प्रधान सुक्रांत सफरी ने कहा कि कोरोना महामारी की लड़ाई के खिलाफ पत्रकार भाईचारा भी फ्रंटलाइन योद्धा है और जालंधर शहर के तमाम पत्रकार भाईचारे ने वैक्सीनेशन नहीं लगाई थी। इसलिए यूनाइटेड मीडिया क्लब की तरफ से वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को हराने के लिए सभी को वैक्सीन लगानी चाहिए। इस कैम्प में सिविल अस्पताल से ए.एन.एम. दविंदर कौर ने सभी को वैक्सीन लगाई और दृष्टि व अनुराधा ने उनका सहयोग दिया।
इस मौके पर सेखों ग्रैंड होटल के बलदेव चौहान, यूनाइटेड मीडिया क्लब के चैयरमैन सुनील रुद्रा, सीनियर वाइस प्रधान टिंकू पंडित, मेडिकल सेल के चैयरमेन भूपेंद्र रत्ता, कैशियर सुधीर पुरी, अश्वनी बाटा, सुमित दुग्गल, उपाध्यक्ष गुलशन अरोड़ा, सौरभ खन्ना, राजिंदर सिंह राज, विकास मौदगिल, हरिंदर पॉल, जगदीश कुमार, जगजीत सिंह डोगरा, अश्वनी मल्होत्रा, राणा हिमाचल, पंकज सोनी, पंकज सिब्बल, जसपाल कैंथ, पंकज राय, विजय कुमार आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें