Prabhat Times

पहले दिन 156 लाभार्थियों को लगाया गया टीका, टीकाकरण मुहिम जारी रहेगी: एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल

पुलिस लाईन अस्पताल में अब तक तकरीबन 5900 लाभार्थियों ने करवाया टीकाकरण

होशियारपुर। सीनियर सपुरीटेंडैंट ऑफ पुलिस नवजोत सिंह माहल के निर्देशों पर पुलिस विभाग के फ्रंटलाईन कर्मचारियों के पारिवारिक सदस्यों का टीकाकरण आज पुलिस लाईन अस्पताल में शुरू हुआ, जहाँ फ्रंटलाईन वर्करों के 156 पारिवारिक सदस्यों समेत 333 लाभार्थियों ने कोविड का टीका लगवाया।
जिले के पुलिस मुलाजि़मों के पारिवारिक सदस्यों को जल्द से जल्द टीका लगवाने की अपील करते हुए एसएसपी ने बताया कि यह मुहिम आने वाले दिनों में भी जारी रहेगी, जिससे कोविड के फैलाव को रोकने के लिए अग्रणी भूमिका निभा रहे फ्रंटलाईन कर्मचारियों के सभी पारिवारिक सदस्यों को कवर किया जा सके। नवजोत सिंह माहल ने बताया कि टीकाकरण मुहिम की शुरुआत से ही पुलिस लाईन अस्पताल में सभी योग्य लाभार्थियों को टीका लगाया जा रहा है, जहाँ रोज़ाना 300 से अधिक लाभार्थियों को टीका लगाया जा रहा है।
इस दौरान जि़ला स्वास्थ्य अधिकारी और पुलिस लाईन अस्पताल के सीनियर मैडीकल अधिकारी डॉ. लखवीर सिंह ने कहा कि फ्रंटलाईन वर्करों के पारिवारिक सदस्य कोविड टीकाकरण करवाने के लिए आगे आएं। उन्होंने बताया कि आज तकरीबन 156 सदस्यों को टीका लगाया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस लाईन में कुल 333 योग्य लाभार्थियों ने टीका लगवाया है, जबकि अब तक 5900 लाभार्थियों का टीकाकरण किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें