वाराणसी (ब्यूरो): यूपी के वाराणसी में एक दर्दनाक हादसा हुआ। 29 मई की सुबह नदी के उस पार रेत पर टिकटॉक वीडियो बनाते समय एक-एक कर पांच युवक नदी में डूब गए। आसपास के लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े, लेकिन उन्हें नहीं बचा सके।करीब दो घंटे की मेहनत के बाद पांचों के शव बरामद किए गए हैं। निकायों को रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लाया गया। एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट समेत सभी अधिकारी मौके और अस्पताल पहुंच गए हैं।

रामनगर बैरगाही के 5 लोग तौसीफ (19), फरदीन (14), शैफ (15), रिजवान (15) और साकी (14) टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए किनारे पर पहुंचे।

इन दिनों रामनगर के रविदास पार्क और सिपहिया घाट के बीच गंगा में बहुत सारी रेत निकली हुई है। यहां तौसीफ, फरदीन, शैफ, रिजवान और साकी का वीडियो बनाने के लिए दो युवक बीच पर बैठ गए और पांच लोग उभरी हुई रेत पर पहुंच गए। जब एक वीडियो बनाते समय डूब गया, तो दूसरा उसे बचाने के लिए नदी में कूद गया।एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में सभी पांच किशोर डूब गए। इस बीच बच्चों की चीख-पुकार सुनकर कुछ नाविक उन्हें बचाने के लिए अपनी नावों के साथ दौड़े, लेकिन जब तक वे बीच में पहुँच पाते, तब तक सभी पाँच आदमी पानी में डूब चुके थे।