Prabhat Times

होशियारपुर। (Varinder Prahar, SAD-BSP Hoshiarpur) पार्टी की तरफ से सौंपी गई जिंमेवारी को पूरी तनदेही के साथ निभाया जाएगा और विधान सभा हलका होशियारपुर से बसपा-अकाली दल गठजोड के सांझे उम्मीदवार स. वरिंदर सिंह परहार की जीत यकीनी बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी, यह प्रगटावा बसपा महिला विंग की जिला सैक्ट्री गुरदेव कौर की तरफ से अपने ग्रह असलामाबाद में बसपा-अकाली दल के वर्करों और नेताओं की हुई मीटिंग दौरान किया गया।
उन्होंने आगे कहा कि विधान सभा हलका होशियारपुर के लोगों की तरफ से पिछले समय दौरान बार -बार कांग्रेस और भाजपा के नेताओं को जिताकर पंजाब विधान सभा में भेजा गया लेकिन जीतने उपरांत किसी भी पार्टी के विधायक ने हलके के लोगों की सार नहीं ली और विकास करने के समय भी पक्षपात किया गया और इसी कारण हलके के लोगों ने इस बार वरिंदर सिंह परहार को जिताकर विधान सभा में भेजने का मन बना लिया है जो कि एक इमानदार नेता हैं।
इस मौके वरिंदर सिंह परहार ने कहा कि गठजोड की सरकार बनने के बाद बिना किसी पक्षपात के हलके का विकास यकीनी बनाया जाएगा। इस मौके बसपा के जनरल सचिव पंजाब सुमित्तर सिंह सीकरी, उकांर सिंह झमट, बिंदर सरोआ, गुरिंदर सिंह गोलडी, मदन सिंह बैंस, हरजीत सिंह लाडी, तीर्थ सिंह आदि भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें