Prabhat Times

प्रीत सूजी (98140-66340)

होशियारपुर। (Varinder Singh Prahar SAD-BSP Hoshiarpur) पूरे पंजाब समेत विधान सभा हलका होशियारपुर के लोगों ने भी कांग्रेस, भाजपा और आम आदमी पार्टी को हराने और बसपा -अकाली दल गठजोड के उममीदवारों को जिताने का मन बना लिया है और यही कारण है कि हर रोज बड़ी संखया में लोग बसपा-अकाली दल गठजोड का हिस्सा बन रहे हैं।
यह प्रगटावा विधान सभा हलका होशियारपुर से गठजोड के उम्मीदवार वरिंदर सिंह परहार की तरफ से हलके के गाँव दाड़ा -मांझी के बड़ी संखया में लोगों को बसपा में शामिल करने के समय किया गया।
इस मौके संपत राय, हुस्न लाल, संजीव कुमार, मनोहर लाल, पवन कुमार पंच, चरनजीत सिंह मांझी ने बसपा में शामिल होने का ऐलान किया जिनका वरिंदर सिंह परहार और बसपा के जनरल सचिव पंजाब सुमित्तर सिंह सीकरी की तरफ से स्वागत किया गया।
वरिंदर सिंह परहार और सुमित्तर सीकरी ने आगे कहा कि सूबे में गठजोड की सरकार बननी तैय है और अब सिर्फ ऐलान होना ही बाकी है क्योंकि पंजाब के लोगों को पता लग चुका है कि बसपा -अकाली दल ही पंजाब की सच्ची हितैषी पार्टियाँ हैं, उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों दौरान गठजोड का काफिला ओर बढ़ेगा। इस मौके प्रभपाल बाजवा, सर्कल प्रधान जगतार सिंह सैनी, सोहण सिंह, मलकीत सिंह, मास्टर चरनजीत सिंह भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें