Prabhat Times
होशियारपुर। (Vegetable Vendor Son Kidnapped Hoshiarpur) पंजाब के होशियारपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। होशियारपुर के रहीमपुर सब्जी मंडी के एक आढ़ती का सोमवार सुबह करीब 5:30 बजे कुछ लोगों ने गाड़ी सहित अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने आढ़ती को छोड़ने के लिए दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। आढ़ती की पहचान राजन कुमार पुत्र जसपाल वासी माउंट एविन्यू के रूप में हुई है। राजन एमएस जयपाल एंड राजन फ्रूट कंपनी के नाम पर काम करता था।
घटना की सूचना मिलते ही थाना माडल टाउन की पुलिस व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है अभी तक मामला साफ नहीं हो रहा। घटना सुबह उस समय हुई जब हर रोज की तरह राजन अपनी कार में मंडी जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उसे कार सहित किडनैप कर लिया। बाद में फोन पर 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।
होशियारपुर पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही केस दर्ज करके जांच की जा रही है। घटना को हर एक ऐंगल से खंगाला जा रहा है। एस.एस.पी. होशियारपुर द्वारा पुलिस अधिकारियों की टीमें बना कर परिवार से लेकर अपह्रत युवक तथा कारोबारी लिंक खंगाले जा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि मामला जल्द ही हल कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें