नई दिल्ली (ब्यूरो): मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में विश्व हिंदू परिषद के गोरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा की हत्या की एक वीडियो सामने आई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बीते शुक्रवार को वीएचपी नेता रवि विश्वकर्मा को हमलावरों ने पिपरिया के अंडर ब्रिज के पास रोक था। इसके बाद उनकी कार पर लाठी ओर बल्लम से ताबड़तोड़ हमला किया गया था। इसके बाद हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी थी।

सीसीटीवी फुटेज में बदमाश रवि विश्वकर्मा की कार पर लाठियां बरसाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में लगभग आधा दर्जन बदमाश काली कार पर हमला करते दिख रहे हैं। बीच-बीच में गोली भी चलने की आवाज सुनाई दे रही है।

बदमाशों ने किया हमला

रिपोर्ट के मुताबिक विहिप नेता रवि विश्वकर्मा शाम को होशंगाबाद से अपने घर पिपरिया जा रहे थे। उन्होंने जैसे ही ब्रिज को पार किया वहां घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनकी कार पर हमला कर दिया।

बदमाश करीब 15 मिनट तक कार पर लाठियां बरसाते रहे। इसके बाद एक युवक ने रवि को गोली मार दी। घायल रवि को अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

रवि विश्वकर्मा विश्व हिन्दू परिषद के होशंगाबाद के गौरक्षा प्रमुख भी थे। पुलिस ने इस मामले में पिपरिया थाने में 9 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एसएसपी होशंगाबाद अवधेश प्रताप सिंह ने कहा कि इस मामले में नौ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को सामने लगे सीसीटीवी से कुछ फुटेज मिले हैं।

इसी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाशी कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए होशंगाबाद पुलिस ने तेज-तर्रार अफसरों की टीम गठित की है।

देखें Video