बटाला (गौरव सेठ): बटाला मे विक्रांगी केंद्र द्वारा ग्राहकों को बैंकिंग सेवा, एटीएम सेवा, ऑनलाइन, टेलीमेडिसिन, डॉक्टर कंसलटेंट जैसी आवश्यक सेवाएं दे रहा है। विक्रांगी केंद्र इस समय राष्ट्र की सेवा कर रहा है।

वहीं आज बैंकिंग मित्रा जसबीर सिंह और जिला बटाला के विक्रांगी लिमिटेड केंद्र के मैनेजर पुनीत सेठ ने जरूरतमंद लोगों की मदद की।

उक्त लोगों द्वारा धीरां मोहल्ला, बटाला में कैम्प लगा कर भारत देश के प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा जन धन योजना के तहत जो महिलाओं के अकॉउंट मे 500 रुपए भेजे गए हैं, उन्हें उन के आधार कार्ड और फिंगर प्रिंट लें कर चेक कर के रुपए वितरित किए। पेंशन होल्डर्स को पेंशन और अलग से जिन्हे अपने बैंक से पैसे निकलने मे क्रोना जैसी महामारी और कर्फ्यू की वजह से जो दिक्कत आ रही हैं उन को भी यह सुविधा दी गई।

उपभोक्ता के हाथो को सैनेटाईज़ कर के फिर फिंगर प्रिंट वाली मशीन को भी साफ करने बाद ही फिंगर प्रिंट लिए गए। सोशल डिस्टेंस का भी पूरा दयान रखा गया।

विक्रांगी केंद्र का समाज के लिए यह सराहनीय कदम है राज्य प्रमुख इक़बाल सिंह ने कहा की विक्रांगी केंद्र समाज की सेवा मे हर वक़्त तत्पर रहने के लिए वचनबद्ध है।