Prabhat Times
जालंधर। (Violent Act with Deaf Girl Jalandhar) महानगर जालंधर के संतोखपुरा एरिया से सनसनीखेज घटना सामने आई है। आरोप है कि पुलिस कर्मी द्वारा संतोखपुरा ईलाके में मूक-बधिर (Deaf) नाबालिग लड़की के साथ वैहशियाणा हरकत की गई। बच्ची द्वारा शोर मचाने पर जब आसपास लोग इकट्ठे हुए तो पुलिसकर्मचारी मौके से फरार हो गया। पीड़ित परिवार द्वारा थाना नम्बर 8 में शिकायत दी गई है।
बहुजन समाज पार्टी के सैक्टर इंचार्ज अश्वनी कैले ने बताया कि संतोखपुरा में दविन्द्र कुमार परिवार के साथ रहता है। दविन्द्र उसकी पत्नी सुबह काम पर चले जाते हैं। उनकी मूक बधिर (Deaf) 14 वर्षीय बच्ची घर पर मौजूद होती है। कैले ने आरोप लगाया कि आज दोपहर के समय जब मूक-बधिर (Deaf) बच्ची घर पर अकेली थी तो निकट ही किराए पर रहने वाला पुलिस कर्मचारी जब्री उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ वैहशियाणा हरकत की। आरोप है कि कर्मचारी ने बच्ची के कपड़े तक फाड़ डाले। बच्ची द्वारा चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठे होने लगे तो पुलिस कर्मचारी मौके से फरार हो गया। कैले के मुताबिक कर्मचारी पुलिस विभाग में ड्राईवर के तौर पर कार्यरत है।
अश्वनी कैले ने बताया कि मोहल्ले के लोगों ने बच्ची को संभाला और थाना नम्बर 8 में शिकायत दी है। थाना नम्बर 8 के एस.एच.ओ. रूपिन्द्र सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष के ब्यान कलमबद्ध किए गए हैं। मामले की जांच के पश्चात आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें