Prabhat Times

जालंधर। (Ward No. 40 people announced, Sushil will make Rinku MLA only) विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू वार्ड-40 में लोगों के प्यार पाने में कामयाब हो रहे हैं। लोग उनकी रैलियों में भारी संख्या में पहुंच कर उनको वोट देने की वादा कर रहे हैं। विधायक रिंकू ने वार्ड-40 में हुई मीटिंग में लोगों को एक-एक वोट उनके कामों को देने की अपील की।
उन्होंने कहा कि वेस्ट हलके में रिकॉर्ड तोड़ काम हुए हैं। इन कामों को देखते हुए विरोधी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं खिलाफ बोलने को। वह झूठी अफवाहों को फैलाकर लोगों की सहानूभूति हासिल करने में जुटे हैं और कुछ जातपात के नाम पर वोट हासिल कर जीतना चाहते हैं। कांग्रेस ऐसी राजनीति से बहुत दूर है। हमने हमेशा विकास की राजनीति की है। वेस्ट हलके में तभी रिकॉर्ड विकास काम हुए हैं। जिसका कोई तोड़ नहीं है।
रिंकू ने कहा कि बूटा मंडी में 30 साल से चली आ रही सरकारी कालेज बनाने की मांग को उन्होंने पूरा कराया। अब वहां 13 करोड़ की लागत से सरकारी कालेज कर तैयार है। सैशन भी चल रहे हैं। 300 से ज्यादा बच्चे पढ़ रहे हैं। रिंकू ने वार्ड-40 के लोगों से अपील है कि वह अपने बच्चों को वहां सरकारी कालेज में एडमिशन करवाओ। ताकि इस कालेज में बच्चे मुफ्त जैसी शिक्षा हासिल कर पाएं।
उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों का इंफ्रास्ट्रक्चर भी हाईटैक किया जा रहा है। ताकि बच्चों को निजी स्कूलों जैसा माहौल बन सके। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह लोग कांग्रेस को अपनी वोट दें, ताकि विकास की गति को रुकने न दिया जाए। इस मौके पर उन्होंने रजनी को कांग्रेस में शामिल कराया। उनका कांग्रेस परिवार में आने पर स्वागत किया।
इस मौके पर रवि कुमार, रछपाल जक्खू, डा. रविंदर लवली, राकेश चौधरी, सोनू, वरिंदर बंगा, सुरिंदर सोनू, विक्की, कुलविंदर कुमार, प्रिंस और मनी कुमार समेत अन्य कांग्रेसी समर्थक मौजूद रहे। लोगों ने विश्वास दिलाया कि रिंकू को ही वोट देकर दोबारा विजयी बनाएंगे। हलके के विकास को प्रमुखता के साथ आगे बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें