Prabhat Times
नवांशहर। (murder) पंजाब के बंगा शहर से बड़ी वारदात सामने आई है। बंगा में ब्रिज निर्माण कर रही नैशनल हाईवे कंपनी के असिस्टैंट मैनेजर ने पहले गला घौंट कर पत्नी की हत्या कर दी और फिर शव कंबल में लपेट कर आग लगा दी। पत्नी की हत्या कर क्रूर पति अपने बच्चों को लेकर बाहर खाना खाने चला गया। वारदात का खुलासा होने के पश्चात बंगा पुलिस ने आरोपी अनिल विश्वकर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक बंगा में एलीवेटिड रोड निर्माण कर रही कंपनी जी.आर. इनफ्रा कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर अनिल कुमार मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है। फरवरी माह में उसकी ट्रांसफर यहां हुई और वे बंगा की एन.आर.आई. कालोनी में पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहने लगा। दो दिन पहले अनिल ने पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल कर पहले लापता होने तथा फिर जिंदगी से चले जाने की बात कही। जब उसके साथ काम करने वाले मैनेजर ने इस बारे पूछा तो उसने टाल दिया।
बाद में कुछ शक होने पर जब अनिल से सख्ती से पूछा गया तो उसने कहा कि पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस के मुताबिक अनिल ने पत्नी अनुपमा की हत्या कर दी है। जब सहयोगी कर्मचारी तुरंत उसके घर पहुंचे तो कमरे को ताला लगा था और भीतर उसका शव जल रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक आरोपी अनिल को शक था कि उसकी पत्नी के किसी व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध है, इसी वजह से उसने पत्नी की हत्या कर शव जला दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें