Prabhat Times
होशियारपुर। (Murder) इस समय की बड़ी खबर होशियारपुर के कस्बा माहिलपुर से मिली है। घरेलू विवाद के चलते युवक ने अपने ससुराल में आतंक मचाया। युवक ने तेजधार हथियारों से हमला करके अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया और सास व ससुर को बुरी तरह से जख्मी कर दिया।
घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के मुताबिक फगवाड़ा के निकट एक गांव में रहते रेलवे कर्मचारी हरीदीप कुमार आज सुबह करीब होशियारपु के कस्बा माहलपुर के गांव बघौड़ा में ससुराल पहुंचा। ससुराल पहुंचते ही उसने घर मे बैठी अपनी पत्नी आशा रानी पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। चीखो पुकार सुनकर जब आशा रानी के माता पिता बचाव में आए तो युवक ने उन पर भी हमला कर दिया और मारकाट करने के पश्चात फरार हो गया।
दिन दिहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात का पता चलते ही गांव के लोग इकट्ठे हुए और तीनों को अस्पताल दाखिल करवाया गया। जहां आशा रानी को मृत करार दिया गया। जबकि उसके माता पिता की हालत गंभीर बताई गई है। वारदात से गांव में दहशत का वातावरण है।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची माहलपुर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हरीदीप कुमार और आशा रानी के तीन बच्चे हैं। तीनों बच्चे विदेश मे है। महिला आशा रानी (50) दो दिन पहले ही अपने मायके आई थी। सूत्रों का कहना है कि परिवार में विवाद का कारण ‘शक’ बताया जाता है। पुलिस घटना के कारणों संबंधी जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें