Prabhat Times
जालंधर। बीती रात जालंधर (Jalandhar) के सोढ़ल रोड़ के पास हुई फायरिंग (Firing) की घटना में घायल युवक सचिन जैन की आज तड़कसार मृत्यु हो गई है। सचिन जैन की मृत्यु ने शहर में कानून व्यवस्था के साथ साथ चिकित्सा सुविधाओं की भी पोल खोल दी है। आरोप है कि सचिन जैन को समय पर चिकित्सा सुविधाएं न मिलने के कारण उसकी मृत्यु हुई। उधर, पुलिस के मुताबिक वारदात लूट के ईरादे से हुई। पुलिस वारदात ट्रेस करने के घटनास्थल के सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक करवा रही है।
बता दें कि बीती रात लगभग 9 बजे सचिन जैन सोढ़ल मंदिर के पास अपने जैन सन्ज़ करियाणा स्टोर पर मौजूद था कि इसी दौरान तीन लुटेरे वहां आए और गन प्वाईंट पर लेकर नकदी देने की बात कही। सचिन ने इंकार किया और शोर मचाने लगा तो लुटेरो ने उसे गोली मार दी। सचिन को गोली मारकर लुटेरे फरार हो गए।वारदात से ईलाके में हडकंप मच गया। सचिन जैन की दुकान के निकट ही स्थित एक और दुकानदार मिक्की ने अपने एक दोस्त के साथ तुरंत सचिन को अपनी एक्टिवा पर बिठा कर पहले टैगोर अस्पताल, फिर जोशी, फिर अरमान अस्पताल ले जाया गया। लेकिन किसी ने भी ईलाज नहीं किया। अरमान अस्पताल से उन्हें सिविल अस्पताल भेज दिया गया। आज तड़कसार सचिन की मृत्यु हो गई।
आरोप है कि बड़े अस्पतालों द्वारा ईलाज से इंकार किया गया। समय रहते ईलाज न होने के कारण लोग मरीज़ को लेकर एक से दूसरे और दूसरे से तीसरे अस्पताल घूमते रहे। ईलाज मे देरी के कारण ही सचिन जैन कि मृत्यु हुई है। उधर, डी.सी.पी. गुरमीत सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस टीमें घटनास्थल के आसपास लगे कैमरों की जांच कर रही हैं। मामला जल्द ही ट्रेस कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें